फडणवीस पर नवाब मलिक का पलटवार, कहा फिर चुनाव हुए तो बीजेपी की हालात दिल्ली से भी बदत्तर होगी

मुंबई : महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा उद्धव ठाकरे को फिर चुनाव करवाने की चुनौती पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और राज्य सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र में फिर चुनाव होते है तो भाजपा की हालात दिल्ली से भी बदत्तर हो जाएगी।
मलिक ने कहा कि भाजपा के नेता दिन रात बस सत्ता का सपना देखते रहते है। भाजपा के नेताओं को सत्ता की बीमारी हो गयी है मेरी भाजपा के नेताओं को सलाह है कि किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज करवाएं।
आपको बता दें कि नवाब मलिक ने यह बयान मुंबई में आयोजित एनसीपी के मंत्रियों की बैठक से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए दी है।
आज मुंबई शरद पवार ने एनसीपी के मंत्रियों की बैठक बुलाई है। जिसपर एनसीपी नेता ने कहा कि यह बैठक पहले से ही तय की गयी थी,आठ दिन पहले ही तय हुई थी।
उन्होंने बताया कि इस बैठक में महाराष्ट्र की अभी के राजनैतिक हालात , मंत्रियों के कामकाज , सरकार के कामकाज , नेताओं पर सौंपी गयी जिम्मेदारी इस विषयों पर चर्चा होगी।
भीम कोरेगांव और एलगार परिषद पर हमारी पहले से ही स्पष्ट भूमिका है। भीमा कोरेगांव की घटना सुनियोजित थी और इसमें भाजपा का हाथ है। एलगार परिषद एक फर्जीवाड़ा है जो भाजपा ने किया था। भाजपा की पोल ना खुले इसके लिए केंद्र सरकार ने यह मामला एनआईए को सौंप दिया है। शरद पवार इस मामले पर एसआइटी की जाँच चाहते थे।

Source: HW News

Related posts