Filmfare अवॉर्ड ना मिलने पर भड़के मनोज मुंतशिर, बोले- अलविदा अवॉर्ड शो

गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अवार्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उन्होंने बेहद नाराजगी भरे शब्दों में पूरी जिंदगी के लिए अवॉर्ड शोज में ना जाने का फैसला किया है.

गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अवार्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उन्होंने बेहद नाराजगी भरे शब्दों में पूरी जिंदगी के लिए अवॉर्ड शोज में ना जाने का फैसला किया है.

News18Hindi
Last Updated:
February 16, 2020, 7:56 PM IST

Share this:

मुबंई. फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards) में ‘तेरी मिट्टी’ को अवार्ड ना मिलने से आहत, गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj muntashir) ने अवार्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उनके लिखे गीत को सम्‍मान ना मिलने पर उन्‍होंने यह निर्णय लिया है. उनके अनुसार, आज के बाद किसी भी अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेंगे. पिछले साल 2019 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्‍टारर फिल्‍म ‘केसरी’ को जितना पसंद किया गया, उतना ही उस फिल्‍म के गानों को भी पसंद किया गया. देशभक्ति गीत ‘तेरी मिट्टी में घुल जावां’ को बेस्‍ट ट्रैक्‍स ऑफ द ईयर में भी शामिल किया गया था.’तेरी मिट्टी’ गाने के लेखक मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा, “वह अब किसी भी अवार्ड शो में हिस्‍सा नहीं लेंगे. ऐसे शोज को बायकॉट करेंगे. उन्‍होंने कहा, “अगर मैं पूरी जिन्‍दगी भी प्रयास करूं तो ‘तेरी मिट्टी’ से बेहतर शब्‍द शायद ही लिख पाऊं. जिसने लाखों भारतीयों की इस गाने आंखे नम की. आप उन शब्‍दों को सम्‍मान देने में असमर्थ साबित हो गए. इसलिए आज मैं आपको अलविदा कहता हूं. मैं औपचारिक रूप से यह घोषण करता हूं कि मैं अपने आखिरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा अलविदा.” Good bye Awards..!!! pic.twitter.com/iaZm0za40u— Manoj Muntashir (@manojmuntashir) February 15, 2020फिल्‍मफेयर अवार्ड में बेस्‍ट लिरिसिस्‍ट कैटगरी में ‘अपना टाइम आएगा’ गाने के लिए डिवाइन और अंकुर तिवारी, ‘बेखयाली’ सॉन्‍ग के लिए इरशाद कामिल, ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ के लिए मिथुन के नॉमिनेट किया गया था. इसमें डिवाइन और अंकुर तिवारी को ‘अपना टाइम आएगा’ के लिए बेस्‍ट लिरिसिस्‍ट का अवॉर्ड मिला. यही वजह है. जिस पर मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड शो को बायकॉट कर दिया. मनोज मुंतशिर ने अवार्ड शो को बॉयकॉट कर दिया.इससे पहले वह (एक विलेन) का ‘गलियां’, (रुसतम) का ‘तेरे संग यारा’, (एमएस धोनी) का ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ जैसे सुपरहिट सॉन्‍ग के लिरिक्‍स लिख चुके हैं. साथ ही ‘गलियां’ और ‘तेरे संग यारा’ के लिए बेस्‍ट लिरिक्‍स अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं.
यह भी पढ़ें :-सिद्धार्थ नहीं इस कंटेस्टेंट को Winner देखना चाहते थे सलमान! ये है सबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 7:56 PM IST
Source: News18 News

Related posts