CAA पर बोले पीएम मोदी- फैसले पर कायम है और रहेंगे

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुनियाभर के तमाम दबावों के बाद भी नागरिकता संशोधन कानून पर हम कायम थे और कायम रहेंगे. पीएम मोदी आज वाराणसी के दौरे पर हैं. वाराणसी में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी चंदौली पहुंचे, यहां पर उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

PM Narendra Modi in Chandauli: For years, India had been waiting for decisions like repealing Article 370 and introduction of CAA. These decisions were necessary in interest of the country. Despite all the pressure, we stood our ground over these decisions and will remain so. pic.twitter.com/bIFoa4rrvV
— ANI UP (@ANINewsUP) February 16, 2020

इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना हो या फिर नागरिकता संशोधन कानून, इन फैसलों का देश को सालों से इंतजार था.
पीएम ने कहा, “महादेव के आशीर्वाद से देश आज वो फैसले ले रहा है जो पहले पीछे छोड़ दिए जाते थे…जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला हो या फिर सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट…वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था. देश हित में ये फैसले जरूरी थे…और दुनियाभर के सारे दबावों के बावजूद इन फैसलों पर हम कायम हैं और कायम रहेंगे.”
[embedded content]

Source: HW News

Related posts