BOX OFFICE पर चला ‘लव आज कल’ का जादू, दूसरे दिन भी हुआ करोड़ों का बिजनेस

इस फिल्म को लेकर सारा और कार्तिक के फैंस काफी एक्साइटेड थे.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. दोनों पहली बार साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए है.

News18Hindi
Last Updated:
February 16, 2020, 3:00 PM IST

Share this:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के लिए पहली पसंद बनी रही. शनिवार को भी फिल्म मे ठीक ठाक बिजनेस किया. शुक्रवार की तुलना में शनिवार को फिल्म का क्रेज थोड़ा सा कम देखा गया. वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) के दिन रोमांटिक फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई हैं. फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है.दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया जबकि इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 12.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ रुपये हो गया. अब फिल्म से तीसरे दिन यानि रविवार से काफी उम्मीदें हैं. कुल कमाई की बात करें तो फिल्म को दो दिन का कलेक्शन 20.41 करोड़ रुपये हो गया है. रविवार को अगर फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है तो पहले वीकेंड पर फिल्म 30 करोड़ से पार पहुंच जाएगी. #LoveAajKal dips on Day 2… Shocking part is, the decline has come at metros/multiplexes, which is its target audience… Weak at Tier-2 cities as well as mass circuits… Needs a miracle to salvage the show on Day 3… Fri 12.40 cr, Sat 8.01 cr. Total: ₹ 20.41 cr. #India biz.— taran adarsh (@taran_adarsh) February 16, 2020सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. दोनों पहली बार साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए. इसलिए दोनों के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे.
यह इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ का ही सीक्वल है. लव आज कल का पहला सीक्वल साल 2009 में आई थी. पहले सीक्वल में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल में थे.फिल्म की कहानी की बात करें तो, ‘लव आज कल’ की कहानी सारा अली खान, आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. फिल्म को देखकर आप पुरानी लव आज कल में खो जाएंगे.ये भी पढ़ें: बोनी कपूर ने कबूला सलमान खान से रिश्ते हुए खराब, कहीं मलाइका तो वजह नहीं!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 3:00 PM IST
Source: News18 News

Related posts