शाहीन बाग को केजरीवाल के शपथ समारोह का नहीं मिला कोई बुलावा

शाहीन बाग (File Photo)

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में रोज़ाना आने वाली महिलाएं इस बात से इंकार करती हैं कि आप (AAP) की ओर से शपथ समारोह के लिए कोई बुलावा दिया गया है.

News18Hindi
Last Updated:
February 16, 2020, 12:17 PM IST

Share this:

नई दिल्ली. देश से लेकर विदेशों तक में पहचान बना चुके शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के शपथ समारोह से दूर रखा गया है. एक ओर सोशल मीडिया (Social Media) और मीडिया (Media) की मदद से केजरीवाल ने सभी दिल्लीवासियों से समारोह में पहुंचने की अपील की है,लेकिन शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं से इस बारे में कोई संपर्क नहीं किया गया है. वैसे तो इस प्रदर्शन का कोई चेहरा नहीं है. लेकिन वहां रोज़ाना आने वाली महिलाएं इस बात से इंकार करती हैं कि आप की ओर से शपथ समारोह के लिए कोई बुलावा दिया गया है.बेबी मफलरमैन भी होगा समारोह में शामिलइस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल रहेगा, जिसकी तस्वीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप में वायरल हुई थी. आम आदमी पार्टी की ओर से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें इस संबंध में जानकारी दी गई थी. ट्‌वीट में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ लेने पहुंच चुके हैं. (फोटो साभार: ANI)यह खास 50 लोग भी शामिल होंगे समारोह मेंइस समारोह में पूरी दिल्ली से लोगों को बुलाया गया है. बताया गया कि शपथ समारोह में वे 50 लोग भी होंगे, जिन्होंने बीते पांच साल में दिल्ली को संवारा है. इसमें शिक्षक, डॉक्टर, बाइक एंबुलेंस राइडर, सफाई कर्मचारी, बस कंडक्टर, ऑटो ड्राइवर, आंगनबाड़ी कर्मचारी, बस मार्शल समेत अन्य लोग शामिल हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि वे कौन 50 लोग हैं जो इस शपथ ग्रहण में आमंत्रित किये गए हैं.ये भी पढ़ें- Exclusive:आसमान में जाम हो गए थे बंगाल की खाड़ी में गिरे AN-32 एयरक्राफ्ट के कंट्रोल सिस्टम!
नागपुर रेलवे स्टेशन पर चूहे पकड़ने के लिए हर दिन 166 कर्मचारियों की तैनाती, खर्च होते हैं 1.45 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 12:17 PM IST
Source: News18 News

Related posts