बोनी कपूर ने कबूला सलमान खान से रिश्ते हुए खराब, कहीं मलाइका तो वजह नहीं!

बोनी कपूर ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये समझा जा रहा है कि अर्जुन के मलाइका संग अफेयर की वजह से ही सलमान के बोनी-अर्जुन दोनों के साथ रिश्ते बिगड़े हैं.

News18Hindi
Last Updated:
February 16, 2020, 12:15 PM IST

Share this:

मुंबई: प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) हमेशा से ही अपने परिवार के बारे में बातें करते देखे गए हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने चारों बच्चों अर्जुन कपूर, अंशुला, जान्हवी और खुशी के बारे में खुलकर बाते की. इस दौरान उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की. एक्टर सलमान खान और प्रोड्यूसर बोनी कपूर अच्छे दोस्त रह चुके हैं. दोनों ने साथ में वॉन्टेड और नो एंट्री जैसी हिट मूवीज दी हैं. लेकिन 2009 में वॉन्टेड के बाद से दोनों फिर कभी साथ नजर नहीं आए. फिर ऐसी भी खबरें आईं कि दोनों के रिश्ते में अब पहली जैसी बात नहीं रही. इसके पीछे कयास लगाए जाने लगे कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नया रिश्ता हो सकता हैं.आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कबूला कि सलमान खान से साथ उनके रिश्ते पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि अर्जुन को अभिनय की दुनिया में उतारने के लिए सलमान खान ने ही सुझाव दिया. उन्होंने बताया कि मैं अर्जुन हमेशा से फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता था और इसलिए मेरे पास उसे लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं था. लेकिन जब सलमान ने सुझाव दिया तो अर्जुन अभिनय के लिए तैयार हुआ. सलमान ने अर्जुन को अभिनय में आने के लिए प्रोत्साहित किया. मेरे ऊपर सलमान का यह एहसान रहेगा. लेकिन दुर्भाग्य से, सलमान के साथ मेरा रिश्ता अब तनावपूर्ण है.बोनी ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये समझा जा रहा है कि अर्जुन के मलाइका संग अफेयर की वजह से ही सलमान के बोनी-अर्जुन दोनों के साथ रिश्ते बिगड़े हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बातें की. बोनी कपूर से चारों बच्चों में से उनका पंसदीदे कौन बच्चा है, ये पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि उनके सभी बच्चे उनके पसंदीदा हैं. लेकिन खुशी कपूर उनके दिल के बहुत करीब है. उन्होंने कहा, खुशी मेरी आंखों की तारा है. क्योंकि वो सबसे छोटी है और मेरी सबसे छोटी संतान है.बोनी कपूर ने कहा कि खुशी मेरे दिल के सबसे करीब है. अभी वो मेरे पास नहीं है. अपनी उच्च शिक्षा के लिए वो विदेश में है. उन्होंने कहा कि अर्जुन मेरे दिल में है. मैं अपने बच्चों के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत मुखर नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उनके लिए मेरा प्यार स्वाभाविक है. मैं उनका माता-पिता हूं, मुझे यह क्यों कहना है कि मैं उनसे प्यार करता हूं? बेशक, मैं करता हूं.ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 के फिनाले में ‘अमिताभ’ ने सुनाई कविता, 11 साल पहले करते थे इसी शो की होस्टिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 12:15 PM IST
Source: News18 News

Related posts