‘फ्री बिजली-पानी’ पर सीएम केजरीवाल ने कहा, मां-बाप का प्यार भी तो है मुफ्त

रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने फ्री बिजली पानी को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया.

रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने फ्री बिजली पानी को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया.

News18Hindi
Last Updated:
February 16, 2020, 1:17 PM IST

Share this:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में अपने 6 मंत्रियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ली. तीसरी बार दिल्ली के सीएम पद की शपथ लेने के बाद अरविंद केजरीवाल ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया.इस दौरान विपक्ष की ओर से मुफ्त में बांटने के आरोपों पर भी टिप्पणी की. सीएम ने कहा कि ‘दुनिया में जो भी अनमोल चीज ईश्वर ने बनाई है वह मुफ्त है. मां का प्यार मुफ्त, पिता का प्यार और बलिदान मुफ्त, श्रवण कुमार की उनके परिजनों के लिए सेवा… इसी तरह केजरीवाल को दिल्ली वाले प्यार करते हैं और केजरीवाल उन्हें.”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद चाहता हूं’केजरीवाल ने कहा, ‘यह प्यार भी मुफ्त है. इसका पैसे में कोई मोल नहीं हो सकता. मैं कैसे बच्चों से फीस ले सकता हूं. कैसे बीमार से उसके इलाज के लिए पैसे ले सकता हूं. यह मेरे लिए शर्मिंदा होने वाली बात है.’ उन्होंने कहा कि दिल्ली को नंबर एक शहर बनाने के लिए केंद्र के साथ काम करना चाहता हूं. कहा कि, ‘मैं हर किसी को साथ लेकर काम करना चाहता हूं. हम हमने प्रतिद्वंद्वियों को चुनाव प्रचार के दौरान की गई हर टिप्पणी के लिए माफ करते हैं.’सीएम ने कहा, ‘किसी के साथ भी सौतेला व्यवहार नहीं किया; पिछले पांच साल में सभी के लिए काम किया. आपके बेटे ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है; यह मेरी नहीं आपकी जीत है. दिल्ली के सहज शासन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद चाहता हूं.’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 1:12 PM IST
Source: News18 News

Related posts