वाराणसी : पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने की कोशिश, गिरफ्तार

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी तीन ज्योर्तिलिंगों को जोड़नी वाली महाकाल एक्सप्रेस, पंडित दीनदयाल की प्रतिमा का लोकार्पण अनावरण किया। इसके साथ ही 12 सौ करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। चंदौली से पहले पीएम मोदी जंगमबाड़ी मठ पहुंचे थे। यहां पीएम मोदी ने कर्नाटक, महाराष्ट्र और तमिलनाडु से आए लोगों और संतों को संबोधित करते हुए तमिल, मराठी, कन्नड़ और हिंदी में अपनी बात रखी। उन्होंने लोगों से संकल्प लेने को कहा कि वे अपने आचरण और विचार से राष्ट्र निर्माण का काम करेंगे। पीएम मोदी ने शैव समुदाय और संतों की भी जमकर तारीफ की।
पीएम मोदी ने जब दीनदयाल प्रतिमा का अनावरण किया, तभी समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने की कोशिश की। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।
युवक की पहचान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी के बेटे अजय यादव के रूप में हुई है। पुलिस उसे लंका थाने लेकर आ गई है। जहां हिरासत में लिए युवक से पूछताछ की जा रही है।
सड़क पर काले झंडे के साथ अचानक आ जाने से एसपीजी भी चौकन्ना हो गई थी। इस दौरान सुरक्षा को लेकर एसपीडी के सुरक्षा अधिकारी वाहनों से उतर आए थे।
प्रधानमंत्री सुबह साढ़े 10 बजे करीब जंगमबाड़ी मठ पहुंचे थे। यहां उन्होंने श्रीसिद्धांत शिखामणि ग्रंथ के हिंदी संस्करण और ऐप का विमोचन किया। इसके बाद वह करीब साढ़े 12 बजे मठ से निकल गए और बीएचयू हेलीपैड पहुंचे रहे थे। तभी सपा नेता के बेटे ने काला झंडा दिखा दिया।
[embedded content]

Source: HW News

Related posts