योगी आदित्यनाथ है देश की सुरक्षा के लिए खतरा: असदुद्दीन ओवैसी

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने डॉ कफील खान पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई होने के खिलाफ अवाज उठाई और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा. ओवैसी ने योगी सरकार पर दलितों और मुस्लिमों को सताने के लिए उनपर NSA लगाने का आरोप लगाया है. उन्होंने डॉ. कफील खान के बचाव में कहा कि एक डॉक्टर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा नहीं है.
[embedded content]
दरअसल, भड़काऊ बयान देने के मामले में डॉ कफील खान को अदालत ने जमानत तो दे दी थी लेकिन इसके बाद भी वह जेल से नहीं निकल पाए हैं. क्योंकि यूपी सरकार ने अब डॉ काफील पर NSA के तहत कार्रवाई कर दी है. ऐसे में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, “यूपी में दलितों, मुस्लिमों और विरोधियों के खिलाफ योगी बार-बार NSA का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक डॉक्टर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा नहीं है. असल में ‘ठोक देंगे’ और ‘बोली नहीं तो गोली’ कहने वाला एक मुख्यमंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं.”

In UP, NSA has been repeatedly used by Yogi to target & persecute Dalits, Muslims & dissidents. A doctor is not a threat to national security. A CM saying “thok denge” & “boli nahi toh goli” is definitely a threat to national security#RepealNSA #ReleaseDrKafeel
— Asaduddin Owaisi (@asadowaisi) February 14, 2020

बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में भड़काऊ भाषण देने के आरोपी गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित प्रवक्ता डॉ कफील खान के खिलाफ यूपी पुलिस ने शुक्रवार को नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (NSA) लगाया. अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी ने शुक्रवार को बताया कि कफील के खिलाफ एनएसए की कार्यवाही की गई है और वह जेल में ही रहेंगे.

Source: HW News

Related posts