मुरादाबाद: CAA प्रदर्शन को लेकर शायर इमरान प्रतापगढ़ी को 1 करोड़ का नोटिस

इमरान प्रतापगढ़ी को मुरादाबाद जिला प्रशासन ने सीएए प्रदर्शन को लेकर एक करोड़ से ज्यादा का नोटिस थमाया है

इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) को भेजे गए नोटिस में 1 करोड़ 4 लाख और 8000 रुपये के जुर्माने की बात कही गई है. प्रशासन ने मुरादाबाद ईदगाह में चल रहे प्रदर्शन पर 13 लाख 42 हजार प्रति दिन के हिसाब से ये जुर्माना का नोटिस भेजा है.

Share this:

मुरादाबाद. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के प्रदर्शन में शामिल होने पर धारा-144 का उल्लंघन करने के आरोप में मुरादाबाद जिला प्रशासन ने शायर व कांग्रेस नेता ईमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) को नोटिस भेजा है. नोटिस में 1 करोड़ 4 लाख और 8000 रुपये के जुर्माने की बात कही गई है. प्रशासन ने मुरादाबाद ईदगाह में चल रहे प्रदर्शन पर 13 लाख 42 हजार प्रति दिन के हिसाब से ये जुर्माना का नोटिस भेजा है. बता दें मुरादाबाद में 29 जनवरी से प्रदर्शन चल रहा है. नोटिस में सामाजिक सौहार्द को खतरा बताया गया है. प्रशासन के अनुसार कानून व्यवस्था पर खर्च हो रहा है. अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम ने अब तक 144 लोगों को इस तरह का नोटिस जारी किया है. इसमें सबसे ज्यादा राशि इमरान प्रतापगढ़ी की है. जिला प्रशासन द्वारा जारी किया गया नोटिसइनपुट: फरीद शम्सीये भी पढ़ें:भीम शोभा यात्रा बवाल: अखिलेश का हमला, कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल पीड़ितों से मिलाUPPCL PF घोटाला: DHFL में फंसे पैसे की जांच कर रही EOW की कार्रवाई पर उठे सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 2:29 PM IST
Source: News18 News

Related posts