मलाइका अरोड़ा ने शेयर की BLACK & WHITE हॉट फोटोज, PICS वायरल

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor) के साथ अपनी रिलेशनशिप के कारण भी काफी चर्चा में रेहतीं हैं. दोनों ने पब्लिक्ली अपना रिलेशनशिप एक्सेप्ट कर लिया है.

News18Hindi
Last Updated:
February 15, 2020, 12:58 PM IST

Share this:

मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल अपने पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. साथ ही में सोशल मीडिया( Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके जिम लुक्स (Gym Looks) काफी चर्चा में रहते हैं. वो हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. इस बार फिर से मलाइका ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और वो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहीं हैं लेकिन इस बार फोटोज इतनी वायरल होने की वजह कुछ और है.इस बार मलाइका अरोड़ा का ये फोटोशूट (Malaika Arora Photoshoot) बिलकुल ब्लैक और वाइट है और मलाइका इसमें बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटोज देखकर पता चल रहा है कि ये फोटोज कुछ साल पुरानी हैं लेकिन फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और फैन्स कॉमेंट्स भी कर रहे हैं.पहली तस्वीर में मलाइका खेतों के बीच दौड़ती नजर आ रहीं हैं तो अगली दो फोटोज में पोज दिए हैं. चौथी और आखिरी तस्वीर में मलाइका एक काफी स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका की फोटोज इतनी पॉपुलर हो रही हैं. हाल ही में मलाइका का लाल कलर के दुल्हन वाली ड्रेस में रैंप वॉक (Ramp Walk) वाली फोटोज काफी वायरल हुई थी, जिसमें वो काफी अच्छी लग रहीं थीं. हालांकि आपको बता दें कि मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor) के साथ अपनी रिलेशनशिप के कारण भी काफी चर्चा में रेहतीं हैं. दोनों ने पब्लिक्ली अपना रिलेशनशिप एक्सेप्ट कर लिया है. दोनों की शादी के रूमर्स काफी सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अभी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.ये भी पढ़ें: 40 साल की उम्र मां नहीं बनना चाहतीं इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला, बताई ये बड़ी वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 12:50 PM IST
Source: News18 News

Related posts