मनीष सिसोदिया बोले- केजरीवाल के शपथ ग्रहण में आएंगे डॉक्टर्स और आर्किटेक्ट

मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल के शपथ ग्रहण में डॉक्टर्स, आर्किटेक्ट और एंबुलेंस के ड्राइवर आएंगे (ANI)

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि केजरीवाल के शपथ ग्रहण में डॉक्टर्स, आर्किटेक्ट और एंबुलेंस के ड्राइवर आएंगे.

Share this:

नई दिल्ली. रविवार को अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के शपथ ग्रहण समारोह में अतिथियों को बुलाने के बारे में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में सिग्नेचर ब्रिज बनाने वाले आर्किटेक्ट, बसों में सुरक्षा करने वाले गार्ड, मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर्स, बाइक एंबुलेंस चलाने वाले ड्राइवर्स समेत दिल्ली के कई आम और खास लोग गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगे.Manish Sisodia,AAP: Many people from different sectors like teachers,heads of the schools, a school peon, students who befitted from Jai Bheem scheme, Mohalla clinic doctors, bike ambulance drivers,Signature Bridge architect etc. to share the stage with CM at oath-taking ceremony pic.twitter.com/nnvNBmtO2t— ANI (@ANI) February 15, 2020ये लोग रहेंगे शपथ ग्रहण समारोह में मौजूदसिसोदिया ने कहा कि दिल्ली का हर व्यक्ति कहीं न कहीं, किसी न किसी व्यक्ति का भला करना चाहता है. सड़क पर दुर्घटना होने की स्थिति में घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले भी शपथ ग्रहण में आएंगे. दिल्ली में काम करने वाले फायर फाइटर्स, सफाई कर्मचारी जो दिल्ली की साफ-सफाई का ख्याल रखते हैं, यहां की बसों में नियुक्त किए गए बस-मार्शल और ड्राइवर भी दिल्ली की जनता के प्रतिनिधि के रूप में समारोह में मौजूद रहेंगे. मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 साल में दिल्ली की तस्वीर बदलने वाले इंजीनियर्स और आर्किटेक्ट्स को भी समारोह में बुलाया गया है. ये लोग मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में मौजूद रहेंगे.दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया LIVE’ऐक्सिडेंट योजना’ से बहुत लोगों की जान बची- @msisodia pic.twitter.com/vD8yPviCUe— News18 India (@News18India) February 15, 2020ये दिल्ली की जनता का सम्मान हैउन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की आम जनता के प्रतिनिधियों को शपथ ग्रहण समारोह में बुलाने का मकसद यह है कि यह एक सपना है, जो सिर्फ आम आदमी पार्टी या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल या पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं का नहीं है, बल्कि इस शहर में रहने वाले हर व्यक्ति का सपना है. यह दिल्ली की जनता का सम्मान है, जिन्होंने आम आदमी पार्टी को इस चुनाव में इतनी बड़ी जीत दिलाई है.ये भी पढ़ें: केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह: सभी सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को आमंत्रण, विपक्ष ने किया विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 12:27 PM IST
Source: News18 News

Related posts