कुमार विश्वास को भी चोरों ने नहीं बख्शा, घर के आगे से लग्जरी गाड़ी चोरी

कुमार विश्वास को भी चोरों ने नहीं बख्शा, घर के आगे से लग्जरी गाड़ी चोरी

कुमार विश्वास स (Kumar Vishawas) हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी (AAP) पर लगातार हमलावर रहे हैं और वह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनकी सरकार को घेरते रहते हैं. समय-समय पर ट्वीट कर आप पर हमला करते रहते हैं. अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे तब कुमार विश्वास ने इसका समर्थन किया था.

News18Hindi
Last Updated:
February 15, 2020, 1:54 PM IST

Share this:

गाजियाबाद. आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्यों में से एक और जाने-माने कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishawas) की गाड़ी चोरी हो गई है. विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से चोरी हो गई है. कुमार विश्वास के गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के बाहर खड़ी उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को चोर लेकर फरार हो गया. यूपी पुलिस (UP Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. कार को खोजने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. पुलिस को सूचना कुमार विश्वास के मैनेजेर के द्वारा दी गई है. कुमार विश्वास कभी-कभी इस गाड़ी से चला करते हैं.बता दें कि यूपी पुलिस ने इसके लिए कई टीमों का गठन किया है और साथ ही इलाके की सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. यूपी पुलिस का कहना है, ‘हमलोगों गाड़ी के बारे में आस-पास के जिलों और पुलिस चौकियों को सूचना दे दी गई है. मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से मीडिया लगातार सवाल कर रही है. वीआईपी मामला होने से हमलोगों पर जल्द से जल्द गाड़ी बरामद करने का दबाव है. इसके लिए पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों से गाड़ी की तलाशी कर रही है. पुलिस आवास के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.’ पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है.हालांकि पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है. बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में एक साल पहले तक काफी सक्रिय रहा करते थे, लेकिन पार्टी में विवाद होने के कारण कुमार विश्वास ने फिलहाल आम आदमी पार्टी से दूरी बना ली है. विश्वास इस समय देश-विदेश में कविता पाठ करते हैं. सोशल साइट्स पर मौजूदा दौर में साहित्य जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कवियों में कुमार विश्वास सबसे आगे हैं. कुमार विश्वास देश की सामाजिक मुद्दों पर राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक घेरते रहे हैं.कुमार विश्वास हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी पर लगातार हमलावर रहे हैं और वह अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार को घेरते रहते हैं. समय-समय पर ट्वीट कर आप पर हमला करते रहते हैं. अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे तब कुमार विश्वास ने इसका समर्थन किया था. जब 2018 में आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्यसभा भेजा तो कुमार विश्वास बगावत पर उतर आए.ये भी पढ़ें:BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, विवादित बयान का है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 1:53 PM IST
Source: News18 News

Related posts