OMG! आसिम के चक्‍कर में WWE Star जॉन सीना कर रहे हैं हिमांशी को Follow

WWE Star जॉन सीना ने कुछ दिन पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) की तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बताया है कि जॉन सीना (John Cena) ट्विटर पर उन्‍हें भी फॉलो कर रहे हैं.

WWE Star जॉन सीना ने कुछ दिन पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) की तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बताया है कि जॉन सीना (John Cena) ट्विटर पर उन्‍हें भी फॉलो कर रहे हैं.

News18Hindi
Last Updated:
February 14, 2020, 1:29 PM IST

Share this:

मुंबई. ये सुनना काफी अजीब है पर WWE  सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John cena) भी बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन हैं. सिर्फ यही नहीं, वो काफी दिन से बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) का समर्थन भी कर रहे हैं. यह बात उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स से साफ पता चलती है. हालांंकि यह बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती बल्कि अब उन्होंने आसिम की खास दोस्त हिमांशी खुराना को ट्विटर पर फॉलो किया है.हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनशॉट को पोस्ट कर के अपनी खुशी जाहिर की है.इंस्टाग्राम पोस्ट में जॉन सीना के प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट से यह पता चल रहा है कि जॉन सीना उनको फॉलो करते हैं. फोटो के कैप्शन में हिमांशी ने लिखा की जॉन सीना आसिम को भी फ़ॉलो करते हैं. जॉन सीना से पहले पेरिस हिलटन (Paris Hilton) ने भी हिमांशी को फॉलो किया. जॉन सीना ने भी कुछ दिन पहले असीम की फोटो शेयर कर के उनके प्रति अपना समर्थन जताया था.टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए हिमांशी ने कहा कि ‘मुझे पता है कि वह ये खबर सुन के बहुत खुश होगा. यह बहुत बड़ी उपलब्धि है. मुझे याद है कि बिग बॉस में घरवाले उसका मज़ाक उड़ाया करते थें कि वह जॉन सीना बनना चाहते हैं पर अब, जब वो घर के बाहर आएँगे और उन्हें पता चलेगा कि जॉन सीना ने खुद आस‍िम की फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की है तो यह उन सब के मुंह पर बहुत बड़ा तमाचा होगा’आगे उन्होंने कहा, ‘सब घर में असीम का मज़ाक उड़ाते थे, क्योंकि वो फिट रहने की कोशिश करते थे. एक्सरसाइज करते थे, और अब उनकी मेहनत रंग लायी है. मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और उनपर मुझे बहुत नाज़ है. मैं जब शो से निकली तो घरवालों ने आसिम का बहुत मजाक बनाया की, वह मेरे पीछे पड़े हैं. मैंने उन्हें छोड़ दिया. पर तकदीर ने साथ दिया और मैं फिर बिग बॉस के घर में गयी और मैं खुल कर कहा की मैं आसिम के लिए आयी हूँ.’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:29 PM IST
Source: News18 News

Related posts