J&K: पुंछ में पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में 2 नागरिकों की मौत, 6 घायल

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के रिहायशी इलाकों में गोलीबारी की है (सांकेतिक फोटो, Getty)

पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से LoC पर किए गए सीजफायर उल्लंघन में 2 स्थानीय नागरिकों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

News18Hindi
Last Updated:
December 3, 2019, 9:05 PM IST

Share this:

जम्मू-कश्मीर. पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) ने एक बार फिर से LoC पर सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire Violation) किया है. पाकिस्तान ने सीमा के इस पार भारी गोलीबारी की है. भारतीय सेना की ओर से उसका जवाब दिया गया है. लेकिन पाकिस्तान की गोलीबारी में भारत के पुंछ (Poonch) जिले के दो नागरिकों की मौत हो गई है.पाकिस्तानी गोलीबारी के चलते इस इलाके में स्थानीय लोगों (Local People) के बीच माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से की जाने वाली गोलीबारी पुंछ जिले के शाहपुर और केरनी सेक्टर पर हुई है.रिहायशी इलाकों पर पाकिस्तानी सेना ने बरसाई गोलियांपाकिस्तान की ओर से यह गोलीबारी रुक-रुक कर पिछले 24 घंटे से जारी है. LoC से जुड़े तमाम हिस्सों में जहां रिहायशी आबादी है वहां पाकिस्तानी सेना गोलियां बरसा रही है. भारतीय सेना (Indian Army) ने भी पाकिस्तान की इस कायराना कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया है. दो लोगों को अपनी जान इस गोलीबारी में गंवानी पड़ी है, उनके अलावा 6 अन्य लोग इस गोलीबारी में घायल भी हुए हैं.#UPDATE Jammu and Kashmir: Two civilians died and seven were injured in ceasefire violation by Pakistan in Shahpur sector of Poonch district, today. https://t.co/XWZhic6KY3 pic.twitter.com/NxOV2hwq2U— ANI (@ANI) December 3, 2019Loading… भारतीय रक्षा प्रवक्ता (Indian Defence Spokesperson) ने इस बारे में बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब 2:30 बजे पुंछ से सटे दो सेक्टरों में गोलीबारी की. इसके चलते यहां के कई मकानों को भी नुकसान हुआ है.स्थानीय अस्पतालों में हो रहा है घायलों का इलाज
पाकिस्तान की गोलीबारी में 2 लोगों की जान गई है. इनके अलावा 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल (Local Hospital) में कराया जा रहा है.इस घटना के बाद से भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा (Line of Control) से सटे इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है और ग्रामीणों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.यह भी पढ़ें: सुभाष चंद्र बोस का परिवार चाहता है जापान में रखी उनकी अस्थियों का DNA टेस्ट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 8:52 PM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts