डेढ़ साल पहले ही गुलशन वासुदेवा ने बोल दिया था- सबको मार कर खुद भी मर जाऊंगा

गाजियाबाद पुलिस की तफ्तीश में अब तक दो सबसे बड़े पहलू सामने आए हैं

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) की तफ्तीश में अब तक दो सबसे बड़े पहलू सामने आए हैं. पहला, गुलशन वासुदेवा (Gulshan Vasudheva) के साढ़ू राकेश वर्मा ने दो करोड़ की धोखाधड़ी की, जिसमें कुछ पैसे वापस हुए लेकिन एक मोटा रकम अभी तक नहीं मिला. दूसरा, कोलकाता की एक फर्म में 65 लाख का नुकसान हो जाना.

News18Hindi
Last Updated:
December 3, 2019, 7:48 PM IST

Share this:

गाजियाबाद. इंदिरापुरम (Indira Puram) इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा आपरा सफायर अपार्टमेंट (Krishna Apra Sapphire Apartments) में पूरे परिवार के आत्महत्या मामले में हर घंटे नया खुलासा हो रहा है. जैसे-जैसे पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ रही है गुलशन वासुदेवा (Gulshan Vasudeva) से जु़ड़े किस्से भी सामने आ रहे हैं. बीती रात अपार्मेंट की आठवीं मंजिल के ए-806 फ्लैट से एक साथ पांच लाशें (five dead bodies) निकलीं. लेकिन, सबसे हैरानी की बात यह है कि मृतक के एक करीबी जो उसका बिजनेस भी देखता है, न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत में दावा किया कि मृतक गुलशन वासुदेवा ने दो साल पहले भी बोला था कि जिसने हमको बर्बाद किया है उसको मार कर खुद भी मर जाऊंगा.डेढ़-दो सालों से परेशान था गुलशन वासुदेवागुलशन वासुदेवा के दोस्त और सीए प्रवीण बख्शी न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत में कहते हैं, ‘देखिए गुलशन तो बीते कुछ सालों से कारोबार के लॉश से परेशान चल रहा था. तकरीबन डेढ़-दो साल पहले जब हमलोग गाड़ी में बैठे हुए थे तो हमने उससे पूछा कि अगर साढ़ू राकेश वर्मा पैसा नहीं देता है तो क्या करोगे? इस पर गुलशन ने बोला था कि उसको भी मार दूंगा और खुद भी मर जाऊंगा. हमने बोला तुम पागल हो क्या? तुम जब यह काम करोगे तो बच्चों को कौन देखेगा? इस पर वासुदेवा ने बोला था कि बच्चों को मार दूंगा और खुद भी मर जाऊंगा. बच्चों को किसी के भरोसे नहीं छोड़ूंगा. मेरे बाद उनका कौन है? जब वह बोला था तो हमने उसे बहुत समझाया. मैंने उसके साढू राकेश वर्मा के खिलाफ केस भी किया. वह जेल भी गया, लेकिन वह ऐसा कर लेगा इसका अंदाजा मुझे नहीं था.’ इस सुसाइड केस में गुलशन की बिजनेस पार्टनर और महिला मित्र संजना ने भी खुदकुशी की.बता दें कि गाजियाबाद पुलिस की तफ्तीश में अब तक दो सबसे बड़े पहलू सामने आए हैं. पहला, गुलशन वासुदेवा के साढ़ू राकेश वर्मा ने दो करोड़ की धोखाधड़ी की, जिसमें कुछ पैसे वापस हुए लेकिन एक मोटा रकम अभी तक नहीं मिला. दूसरा, कोलकाता की एक फर्म में 65 लाख का नुकसान हो जाना. पुलिस की जांच में पता चला है कि कोलकाता में स्थित सिटी लाइफ फर्म में गुलशन ने 65 लाख में माल बेचा था. कंपनी की तरफ से सिर्फ पांच लाख रुपये ही मिले थे. इस सिलसिले में गुलशन कोलकाता भी जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले उनके मोबाइल पर किसी ने एक वीडियो भेजा. उस वीडियो में बताया गया कि सिटी लाइफ फर्म को दबंग लोग चलाते हैं और उनका पेशा ही लोगों के साथ धोखाधड़ी करना है. करीबीयों का कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद वह टूट गया और सुसाइड करने का प्लान बना लिया. गाजियाबाद पुलिस की तफ्तीश में अब तक दो सबसे बड़े पहलू सामने आए हैं.बता दें कि बीती रात गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा आपरा सफायर सोसाइटी की आठवीं मंजिल के ए-806 फ्लैट से एक साथ पांच लाशें निकलीं. एक ही अपार्टमेंट में से पांच-पांच लाशें निकलना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. हर आने जाने-वाले गाड़ी रोक कर घटना के बारे में जानना चाहता है और इसको लेकर लोग अपने-अपने तरीके से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इस सुसाइड केस में गुलशन की बिजनेस पार्टनर और महिला मित्र संजना की भी मौत हुई है. संजना गुलशन वासुदेवन के यहां बतौर मैनेजर काम करती थी.Loading… ये भी पढ़ें: 
Ghaziabad Mass Suicide: वो आखिरी वीडियो कॉल जिसके बाद गुलशन वासुदेवा ने परिवार के साथ कर लिया सुसाइड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 7:48 PM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts