अब गुजरात में बिकेगी Gozero की ई-बाइक्स, पुष्पा एजेंसीज से मिलाया हाथ

Publish Date:Tue, 19 Nov 2019 02:53 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ब्रिटिश की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Gozero मोबिलिटी ने आज गुजरात के सूरत में अपनी ई-बाइक्स को लॉन्च करने की घोषणा की। सूरत में पुष्पा एजेंसीज के तीनों रिटेल आउटलेट्स पर ई-बाइक, गोजीरो वन और गोजीरो माइल उपलब्ध होंगी। ये ई-बाइक आकर्षक EMI ऑफर पर भी उपलब्ध हैं। गोजीरो वन 400वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ पॉवर्ड है जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक की माइलेज प्रदान करती है और गोजीरो माइल 300वॉट लिथियम एनरड्राइव के साथ पॉवर्ड है जो 45 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।
गोजीरो वन 30,999/- रूपये की कीमत पर उपलब्ध है और गोजीरो माइल 27,999/- रूपये की कीमत पर उपलब्ध है। ये दोनों स्पेशलाइज्ड परफॉर्मेंस ई-बाइक हैं जो अधिकतम स्थिरता और आराम प्रदान करते हैं और उपयोगकर्ताओं को सवारी के तरीके का चयन करने की आजादी देते हुए ऑपरेशन के मल्टी-मोड के साथ आते हैं, जिनमें थ्रोटल, पेडल असिस्ट, क्रूज मोड, वॉक मोड और मैनुअल पेडल शामिल हैं।

गोजीरो मोबिलिटी के सीईओ, अंकित कुमार ने बताया कि “हमें पुष्पा एजेंसीज को सूरत में हमारे डायरेक्ट सेल्स पार्टनर के तौर पर साथ जोड़ने पर बेहद खुशी है। पुष्पा एजेंसीज, सूरत के सबसे प्रमुख रिटेल विक्रेताओं में से एक हैं जो व्यापक रूप से प्रीमियम कंज्यूमर ब्रांडों के साथ जुड़े हुए हैं। गुजरात का बाजार बहुत जीवंत है और हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री की “फिट इंडिया“ अभियान को आगे बढ़ाना है।”

[embedded content]

इस सहभागिता पर प्रतिक्रिया देते हुए पुष्पा एजेंसीज के दिव्येश शाह ने कहा, “गोजीरो ई-बाइक एक अद्भुत साइकिलिंग अनुभव प्रदान करती हैं। ये ई-बाइक्स उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं और हमारे पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाती हैं। हम एक हेल्दी लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं और सूरत के लोगों के लिए सस्टेनेबल लाइफस्टाइल टूल्स प्रदान करने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।”

ये भी पढ़ें:
Jagran HiTech Awards 2019: जानें ऑटो पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर के कौन हैं मुख्य दावेदार
लॉन्च होने के 1 महीने में ही Maruti की सस्ती SUV हुई टॉप 10 बेस्टसेलिंग कारों में शामिल
Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Source: jagran.com

Related posts