Ayodhya Verdict: राजनाथ सिंह ने SCके फैसले को बताया ऐतिहासिक

सुप्रीम कोर्ट. (फाइल फोटो)

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के फैसले को ऐतिहासिक (Historical) बताया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

Share this:

नई दिल्ली. रक्षा मंत्री (Defense Minister) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के फैसले को ऐतिहासिक (Historical) बताया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह निर्णय भारत के सामाजिक ताने-बाने को और मजबूत करेगा.राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं सभी से आग्रह करता हूं कि फैसले समान भाव से स्वीकार करें. मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस ऐतिहासिक फैसले के बाद शांति और सद्भाव बनाए रखें.The Judgment of Hon’ble Supreme Court on Ayodhya is historic. The Judgement will further strengthen India’s social fabric.I urge everyone to take the verdict with equanimity and magnanimity. I also appeal to the people to maintain peace & harmony after this landmark verdict. pic.twitter.com/DWnVRPuXMG— Rajnath Singh (@rajnathsingh) November 9, 2019CM केजरीवाल ने किया फैसले का स्वागतLoading… दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind kejriwal) ने अयोध्या (Ayodhya) मामले पर आये सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के फैसले का स्वागत किया है. केजारीवाल ने कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए और आपसी भाईचारे को बनाएं रखने के लिए शांति बनाना चाहिए. केजरीवाल ने अपने ट्वीटर(Twitter) हैंडलर में लिखा, ‘सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद SC की बेंच के पाँचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया।सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद SC की बेंच के पाँचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया। हम SC के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज SC ने निर्णय दिया। वर्षों पुराना विवाद आज ख़त्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) November 9, 2019हम SC के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज SC ने निर्णय दिया। वर्षों पुराना विवाद आज ख़त्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें’वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर ट्वीटर हैंडलर में लिखा, ये महात्मा गांधी का देश है. अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है.’ये महात्मा गांधी का देश है। अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है।— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) November 9, 2019ये पढ़ें- Ayodhya Case Verdict: राम मंदिर निर्माण के लिए बनेगा ट्रस्ट, केंद्र तीन महीने में पेश करे खाका- सुप्रीम कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 11:54 AM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts