Bigg Boss 13: आरती के लिए सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के कृष्णा, कहा – ये बात

Bigg Boss 13: आरती के लिए सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा – ये बात

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॅास 13 (Bigg Boss 13) के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बीते कई दिन से विवाद चल रहा है. वहीं आरती के साथ घर में जिस तरह का बर्ताव सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं वो कृष्णा अभिषेक को नहीं जम रहा है. इसके बारे में कृष्णा ने में न्यूज 18 से बात की है.

News18Hindi
Last Updated:
November 8, 2019, 7:57 PM IST

Share this:

मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॅास 13 (Bigg Boss 13) के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बीते कई दिन से विवाद चल रहा है. एक तरफ जहां माहिरा से हाथापाई करने के कारण उन्हें दो वीक के लिए नॅामिनेट कर दिया गया. वहीं अब शहनाज के बाद आरती ने भी सिद्धार्थ शुक्ला से दूरी बना ली है. यहां तक बीते एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे के सामने इस बात पर सहमति जताई है कि वह अब बात नहीं करेंगे. अब इस पूरे मामले पर आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने अपनी राय रखी है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गलत बताया है.आरती ने बीते एपिसोड में शेफाली जरीवाला से कहा है कि जिस तरह से सिद्धार्थ कई बार उन पर चिल्ला देते हैं. वह ज्यादा हो जाता है. वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कि आरती पर अब उन्हें जरा भी यकीन नहीं है. आरती के साथ घर में जिस तरह का बर्ताव सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं वो कृष्णा अभिषेक को नहीं जम रहा है. कृष्णा ने इसके बारे में न्यूज 18 से बात की है.[embedded content]कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि सिर्फ आरती ही नहीं बल्कि शो की हर एक लड़की से ही ऐसे ही बात करता है. आरती को उससे बात करनी ही बंद कर देना चाहिए. वैसे भी आरती उसे ज्यादा कुछ बोलती नहीं है.हालांकि आगे सिद्धार्थ शुक्ला की बात करते हुए कृष्णा कहते हैं कि मैं उसे अच्छे से तो नहीं जानता हूं. लेकिन मुझे लगता है कि वह बंदा अच्छा है. बिग बॅास के घर में ऐसे हालत बन जाते हैं लोग इसी तरह से बर्ताव करने लगते हैं. उसे खुद पर काबू रखना चाहिए.ये भी पढ़ें :भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viralLoading… अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासाबेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:57 PM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts