मोदी मोदी के नारों से कांग्रेस के पेट में दर्द होता है : शाह

सातारा : जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रहा है वैसे वैसे चुनाव की सरगर्मियां तेज हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में चुनावी सभा की तो वहीं राहुल गांधी ने लातूर और मुंबई के चांदिवली में अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे तो वहीं BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने सतारा में चुनावी सभा को संबोधित किया.
इस दौरान शाह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। सतारा में चुनावी सभा के दौरान शाह ने कहा कि “मोदी-मोदी के नारों से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है. अरे कांग्रेस वालों, ये विदेश में जो नारे लग रहे हैं, ये मोदी जी के लिए नहीं लग रहे हैं, ये देश के 125 करोड़ जनता के सम्मान में लग रहे हैं.” अमित शाह ने इसके बाद शिरूर में रोड शो किया.
वहीं, महाराष्ट्र के कोल्हापुर और चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश और महाराष्ट्र की जनता ने मोदीजी को 300 से अधिक सीटें दे दीं और मोदी जी ने संसद के पहले ही सत्र में 70 साल से देश की जनता के सीने में कश्मीर के अनुच्छेद 370 को लेकर जो कसक थी, उसे पांच अगस्त को उखाड़ फेंका.
अमित शाह ने कहा कि पहले के प्रधानमंत्री वह नहीं कर सके, जो इन 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री ने कर दिखाया. मोदीजी ने एयर स्ट्राइक कराई, बालाकोट के आतंकी ठिकाने नष्ट कर दिए, सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया। लेकिन राहुल गांधी उन्हें कहते हैं कि आप चोला ओढ़ कर खून की दलाली करते हैं.
उन्होंने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश में पहला चुनाव होने जा रहा है. महाराष्ट्र की जनता के सामने दो विकल्प हैं एक ओर मोदी जी, देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे जी के नेतृत्व में भाजपा और शिवसेना खड़ी है, तो दूसरी ओर राहुल बाबा और शरद पवार जी हैं. इन दोनों के बीच में महाराष्ट्र की जनता को निर्णय लेना है. उन्होंने कहा कि आपके सामने दो विकल्प हैं लेकिन आप मजबूत सरकार चुनें.
[embedded content]

Source: HW News

Related posts