महाराष्ट्र के दिल में है कांग्रेस की विचारधारा, निश्चित जीत होगी

मुंबई: चांदिवली विधानसभा क्षेत्र में राहुल गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा, ‘दिल्ली और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार है. जब ये जीते थे तो उन्होंने बहुत सारे वादे किए थे. लेकिन उसे अभी तक पूरा नहीं किया गया.
राहुल गांधी ने कहा, ‘बीजेपी ने कहा कि 70 सालों में कुछ नहीं हुआ, मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाया था. लेकिन देखिए अभी देश की क्या स्थिति है. अर्थव्यवस्था देश की ताकत थी, लेकिन अब नहीं रह गई. मनमोहन सिंह के समय अमेरिका के लोग ये बोलते थे कि हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था अमेरिका की अर्थव्यवस्था से टक्कर ले सकती है. लेकिन अब ऐसी बात नहीं है.
उन्होंने आगे कहा, ‘कांग्रेस की विचारधारा महाराष्ट्र के दिल में है. यह प्रदेश कांग्रेस पार्टी की नींव है. यहां के लोगों के दिल और खून में हिंदुस्तान की कांग्रेस पार्टी की विचारधारा बसी हुई है. निश्चित ही कांग्रेस पार्टी की जीत होगी.
उन्होंने कहा, ‘मोदी ने बोला काले धन के खिलाफ लड़ाई है. काले धन को खत्म करना है. मुझे याद है आप सब लोग लाइन में खड़े थे. लेकिन सूटबूट वाले करोड़पति उस लाइन में खड़े नही दिखाई दिए. राहुल गांधी विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी करोड़ो रुपये लेकर भाग गए, मोदी ने कुछ नहीं कहा.
[embedded content]

Source: HW News

Related posts