इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के सबसे ज्यादा फालोवर्स, ट्रंप को पछाड़ा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के पहले ऐसे नेता बन गए हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर इतनी बड़ी तादाद में लोग फॉलो कर रहे हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 14.9 मिलियम फॉलोअर्स हैं वहीं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के 24.6 मिलियम फॉलोअर्स हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंस्टाग्राम पर अब तक 350 पोस्ट कर चुके हैं जबकि वह यहां किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं. वहीं ट्विटर की बात करें तो पीएम मोदी ट्विटर पर 2,302 लोगों को फॉलो करते हैं. पीएम मोदी ने ट्विटर पर आजतक कोई भी ट्वीट लाइक नहीं किया है.
आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पहले भारतीय बने हैं. पीएम मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर 50.7 लोग फॉलो करते हैं वहीं अमिताभ बच्चन को 38.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया था कि जब 2014 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स थे.
[embedded content]

Source: HW News

Related posts