OnePlus 8 सीरीज 5G सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च, कंपनी के CEO ने किया खुलासा

Publish Date:Fri, 11 Oct 2019 09:16 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 7 सीरीज और OnePlus 7T सीरीज के लॉन्च के बाद कंपनी अब अपने अगले सीरीज को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती है। इस बात का खुलासा कंपनी के CEO पेटे लाउ ने लंदन में आयोजित OnePlus 7T सीरीज के लॉन्च इवेंट में किया है। आपको बता दें कि कल यानी 10 अक्टूबर को OnePlus 7T सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया गया है। इसमें भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन OnePlus 7T समेत OnePlus 7T Pro और OnePlus 7T Pro McLaren Edition को लॉन्च किया गया है। OnePlus 7T सीरीज के लॉन्च के बाद मीडिया से इंटरेक्ट करते हुए पेटे लाउ ने बताया कि 2020 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन 5G स्टैंडर्ड होंगे।
पेटे लाउ ने कहा कि 2020 में लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए 5G सपोर्ट एक स्टैंडर्ड बन जाएगा। कंपनी इस साल के अंत तक यूरोपीय देशों में OnePlus 7 Pro 5G वेरिएंट को भी लॉन्च कर सकती है। पेटे लाउ ने बताया कि कई देशों में इस समय 5G डेवलपमेंट फेज में है। जल्द ही कई और देशों में 5G सर्विस को रोल आउट किया जाएगा। भारत में अगले साल 5G रोल आउट नहीं किया जाएगा, वहां पर रेगुलर वेरिएंट ही लॉन्च किया जाएगा।

कल लॉन्च हुए OnePlus 7T Pro की बात करें तो इसे 6.67 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले सेंसर दिया गया है। फोन में OnePlus 7 Pro की तरह ही 90Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी गई है। OnePlus 7T की तरह ही OnePlus 7T Pro को भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, जो परफॉर्मेंस के मामले में स्नैपड्रैगन 855 के मुकाबले 15 फीसद ज्यादा फास्ट है। फोन को हेज ब्लू कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। OnePlus 7T Pro को Rs 53,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके McLaren Edition को Rs 58,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Source: jagran.com

Related posts