GoAir सिंगापुर के लिए बेंगलुरू, कोलकाता से शुरू करेगी फ्लाइट, जानिए टाइमिंग और रूट

Publish Date:Wed, 09 Oct 2019 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। एयरलाइन कंपनी गोएयर बेंगलुरू और कोलकाता से सिंगापुर के लिए नई फ्लाइट की शुरुआत करने जा रही है। कंपनी ने बुधवार को इसकी घोषणा की। कंपनी के एक बयान के मुताबिक, सिंगापुर के लिए बेंगलुरू से 18 अक्टूबर को और कोलकाता से 19 अक्टूबर को उड़ान की शुरुआत होगी। कंपनी इसके अलावा गुवाहाटी-आइजॉल रूट पर 15 अक्टूबर से डेली फ्लाइट की शुरुआत करेगी। कंपनी के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, ‘सिंगापुर तक आने-जाने के लिए उड़ान सेवाओं की शुरूआत गोएयर के इतिहास में एक नया मोड़ है। छुट्टियों के लिहाज से सिंगापुर एक जरूरी डेस्टिनेशन है। यह व्यापार का प्रतिष्ठित केंद्र भी है।’
गोएयर ने दिल्ली-चंडीगढ़, लखनऊ-अहमदाबाद, कोलकाता-लखनऊ, कोलकाता-गुवाहाटी और चंडीगढ़ और अहमदाबाद के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें भी शुरू की हैं। एयरलाइन सप्ताह में चार दिन बेंगलुरू-सिंगापुर-बेंगलुरु रूट पर उड़ान का संचालन करेगा। इसकी शुरुआत 18 अक्टूबर, 2019 से होगी। गोएयर सप्ताह में तीन दिन कोलकाता-सिंगापुर-कोलकाता रूट पर फ्लाइट का परिचालन करेगा। इसकी शुरुआत इस साल 19 अक्टूबर से होगी। सिंगापुर गोएयर का 8वां अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन है, जबकि आइजोल 25वां डोमेस्टिक डेस्टिनेशन है। आइजोल से सेवा शुरू करने से सेवेन सिस्टर के नाम से पहचान बनाने वाले नार्थ ईस्ट से कनेक्टिविटी में सुधार होगा। गोएयर मौजूदा समय में 24 डोमेस्टिक और सात अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन के लिए रोजाना 325 से अधिक उड़ानों का संचालन करती है।

दिल्ली से चंडीगढ़ के बीच गोएयर नॉन-स्टॉप फ्लाइट का किराया 1707 रुपये से शुरू है। लखनऊ और अहमदाबाद के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानों के लिए किराया 2487 रुपये है। कोलकाता और लखनऊ के बीच नॉन स्टॉप डेली फ्लाइट का किराया 2010 रुपये से शुरू होगी। इसके अलावा कोलकाता और गुवाहाटी के बीच चार अतिरिक्त उड़ाने हैं, जिनका किराया 2039 रुपये से शुरू है। चंडीगढ़ और अहमदाबाद के बीच दो अतिरिक्त उड़ानें हैं, जिनका किराया 3074 रुपये से शुरू है।

(एजेंसी से इनपुट के साथ)
Posted By: Nitesh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Source: jagran.com

Related posts