गे पार्टनर के महिलाओं से भी अवैध संबंध, सच्चाई जानकर बॉयफ्रेंड ने मारी गोली

समलैंगिक संबंधो के लिए चलाई थी गोली

समलैंगिक संबंधों (Gay Relation) के चलते समाज में बेइज्जती के डर से अंकित, श्रवण से अपना पीछा छुड़ाना चाहता था. यहीं बात आरोपी श्रवण गुप्ता को नागवार गुजरी.

Share this:

दीन दयाल उपाध्या नगर. उत्तर प्रदेश के दीन दयाल उपाध्या नगर में यूपी पुलिस (UP Police) ने एक सेल्समैन पर हुए जानलेवा (Attack) हमले का खुलासा किया है. इस ममाले में पुलिस ने दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है जिसके पास से असलहा और कारतूस भी बरामद हुआ है. पुलिस का कहना है कि समलैंगिक संबंधों के चलते आरोपी ने गोली मारी थी.दरअसल 14 सितंबर की रात दीन दयाल उपाध्या नगर कोतवाली क्षेत्र खोवा मंडी में एक मोबाइल सेल्समैन को गोली मारने की खबर आई थी. जिसकी पहचान अंकित जायसवाल के रूप में हुई और उसके घर के सामने गोली मारी गई थी. लेकिन काफी दिन बाद भी पुलिस घटना का खुलासा करने में नाकाम रही थी. अब इस मामले में आरोपी युवक श्रवण गुप्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो पीड़ित अंकित  और श्रवण गुप्ता के समलैंगिक संबंध थे.इसके अलावा अन्य कई लड़कियों से भी अवैध संबंध थे. समलैंगिक संबंधों के चलते समाज में बेइज्जती के डर से अंकित, श्रवण से अपना पीछा छुड़ाना चाहता था. यहीं बात आरोपी श्रवण गुप्ता को नागवार गुजरी. इसी बेवफाई के चलते आरोपी युवक ने अंकित को गोली मारी थी. गिरफ्तार युवक के पास तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जेल भेज दिया है.ये भी पढ़ें: प्रेमिका को कमरे में बंद रखते थे घरवाले, प्रेमी ने कर दी मां-बेटी की हत्याकानपुर में युवा कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिसवाले के बेटे पर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:40 PM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts