Tech Breaking News 24 Sept Live: Redmi 8A की नई लीक आई सामने, जानें अन्य बड़ी खबरें

Publish Date:Tue, 24 Sep 2019 08:53 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech Breaking News 24 Sept Live: Vivo अपने एक और बजट स्मार्टफोन Vivo U10 को आज भारत में लॉन्च करने वाला है। इसके अलावा कई और स्मार्टफोन्स के लिक्स, सेल और ऑफर्स की खबरों को आप यहां पढ़ सकते हैं। टेक्नोलॉजी का हमारे जीवन में क्या महत्व है, ये हमें पता है। टेक्नोलॉजी एक ऐसी चीज है जो हर दिन बदलती रहती है। आज हम जिस टेक्नोलॉजी के साथ रह रहे हैं, कल वही टेक्नोलॉजी पुरानी हो जाती है। इंटनरेट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लैस इस फास्ट लाइफस्टाइल में हमें टेक्नोलॉजी के बारे में पल-पल की जानकारी मिलनी चाहिए। आज दिन भर में टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में क्या बड़े अपडेट्स आएंगे, इसके बारे में यहां आपको पल-पल की जानकारी मिलेगी। यहां स्मार्टफोन की लीक्ड रिपोर्ट से लेकर, लॉन्च और सेल के बारे में जानकारी मिलेगी। साथ ही साथ आपको टेक्नोलॉजी के बारे में दिन भर के बड़े अपडेट्स आपको मिलेंगे।

Live Updates:
8:50am- Redmi 8A की नई जानकारी सामने आई है। फोन को बजट रेंज में USB Type C पोर्ट के साथ स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को कल यानी की 25 सितंबर को भारत मेें लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी के बजट स्मार्टफोन Redmi सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा। इसके पिछले मॉडल Redmi 7A को भी इसी साल भारत में लॉन्च किया गया है।
8:20am- BSNL 4G सेवा को अब देश के 20 टेलिकॉम सर्किल में शुरू की जा सकती है। पब्लिक सेक्टर की कंपनी इसके साथ ही इन सभी टेलिकॉम सर्किल्स के अपनी 3G को फेज आउट कर देगी। आपको बता दें कि BSNL ने 4G सेवा को अन्य टेलिकॉम कंपनियों के साथ लॉन्च नहीं किया था, जिसकी वजह से कंपनी के यूजर्स धीरे-धीरे कम होते चले गए। अब कंपनी अपने यूजर्स के डिमांड के हिसाब से जल्द ही 4G सेवा मुहैया कराने वाली है। यही नहीं आने वाले समय में कंपनी 5G सर्विस भी लॉन्च करेगी।

7:45am- Google ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए एक नई प्रीमियम सर्विस शुरू की है। इस सर्विस के जरिए यूजर्स $4.99 (लगभग Rs 350) प्रति महीने की दर से ऐप्स और गेम्स का आनंद ले सकेंगे। इस सर्विस में आपको 350 से भी ज्यादा प्रीमियम ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा आप इस सर्विस के एड फ्री कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। इसमें आपको हर महीने नए प्रीमियम ऐप्स और गेमिंग सर्विस प्रोवाइड की जाएगी। Google Play Pass सब्सक्राइबर्स को गेम खेलते समय किसी भी तरह के ऐड्स नहीं दिखाए जाएंगे। यानी कि प्लेयर्स बिना किसी डिस्टर्बेंस के अपने पसंदीदा गेम्स को खेल सकेंगे। Google Play Pass सर्विस के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

7:30am- Vivo U10 को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर पहले ही टीज किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमें दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे भी Vivo Y सीरीज के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। साथ ही ये स्मार्टफोन बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के बारे में और ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।
Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Source: jagran.com

Related posts