चिदंबरम ने Howdy Modi पर कसा तंज, ‘बेरोजगारी को छोड़कर भारत में सब अच्‍छा है’

पी चिदंबरम आईएनएक्‍स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं.

पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के हाउडी मोदी (Howdy Modi) पर निशाना साधा. पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि बेरोजगारी को छोड़कर भारत में सब अच्‍छा है.

News18Hindi
Last Updated:
September 23, 2019, 10:58 AM IST

Share this:

नई दिल्‍ली: तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्‍तमंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के हाउडी मोदी (Howdy Modi) पर निशाना साधा.  पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि बेरोजगारी को छोड़कर भारत में सब अच्‍छा है. उन्‍होंने एक साथ कई मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा. बता दें कि सोमवार को पी चिदंबरम से तिहाड़ में मिलने के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पहुंचे थे.चिदंबरम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, बेरोजगारी, नौकरियों का जाना, कम मेहनताना, भीड़ द्वारा हिंसा, कश्‍मीर में विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब कुछ अच्‍छा है.Bharat mai sab achha hai.Except for unemployment, loss of existing jobs, lower wages, mob violence, lockdown in Kashmir and throwing Opposition leaders in prison.— P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) September 23, 2019Loading… बता दें कि चिदंबरम के ट्विटर हैंडल को इस समय उनका परिवार हैंडल कर रहा है. इसकी जानकारी खुद चिदंबरम ने दी. उन्‍होंने जेल में आकर मिलने के लिए सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह को धन्‍यवाद भी दिया.मोदी ने कहा था सब ठीक हैैप्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में करीब 50 हजार अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में सब कुछ ठीक है. इसके साथ ही पीएम ने हाउडी मोदी का अर्थ कई दूसरी भाषाओं में बताया. उन्होंने कहा, सब चंगे सी, मजामा छे, एलम सौकियाम, सब खूब भालो, सबू भाल्लाछी.ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप की मौजूदगी में अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मेरे अमेरिकी मित्र इससे आश्चर्यचकित हैं कि मैंने क्या कह दिया. प्रेसिडेंट ट्रंप और मेरे अमेरिकी मित्रों, मैंने भारतीय भाषाओं में सिर्फ यह कहा है कि सब कुछ ठीक है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:49 AM IST

Loading…

Source: News18 News

Related posts