अपनी ही पार्टी को नहीं संभाल सकते है राहुल गांधी : अठावले

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस पार्टी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. राहुल गांधी पर तंज कस्ते हुए आठवले ने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को नहीं संभाल सकते तो वो देश क्या चलाते.
केंद्रीय मंत्री अठावले ने रविवार को कहा है कि पांच साल तक अच्छा काम करने के बाद भी कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की. लेकिन लोगों ने तय कर लिया था कि मोदी जी के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है.

Union Minister Ramdas Athawale: Even after doing well for 5 yrs, some people tried to malign PM Modi’s image. But people had decided that there was no alternative to Modi Ji. If Rahul Gandhi cannot manage his party well, how would he govern the country?As a result, he lost Amethi pic.twitter.com/pV65GLthzf
— ANI (@ANI) September 22, 2019

अठावले ने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी अपनी पार्टी को अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं कर सकते हैं, तो वो देश कैसे चलाएंगे? परिणामस्वरूप, वो अमेठी से चुनाव हार गए.

आपको बता दें कि शनिवार को अठावले ने कहा था कि महाराष्ट्र में भाजपा, शिवसेना और छोटे दलों का गठबंधन 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में 240 से 250 सीटें जीतेगा. उन्होंने कहा था कि भाजपा और शिवसेना को छोटे मुद्दों को छोड़ कर अपनी ताकत के आधार पर सीटों का बंटवारा करना चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts