Samsung Galaxy Note 10 5G: 12GB रैम, 1TB स्टोरेज और अतिरिक्त फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Publish Date:Sun, 14 Jul 2019 12:19 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10 सीरीज की कीमत, रेंडर्स और लॉन्च डेट के रिवील होने के कुछ घंटे के बाद ही Samsung Galaxy Note 10 के 5G मॉडल की नई जानकारी सामने आई है। इस 5G मॉडल को अलग से लॉन्च किया जा सकता है। यह कंपनी का अब तक का सबसे मंहगा स्मार्टफोन हो सकता है। इस वेरिएंट में रेग्यूलर वेरिएंट्स के मुकाबले कई अतिरिक्त फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। इस वेरिएंट को 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसे दो और स्टोरेज ऑप्शन्स 512GB और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है। 256GB और 512GB वेरिएंट को 8GB रैम के साथ, जबकि 1TB मॉडल को 12GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
Samsung Galaxy Note 10+ के फीचर्स
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें एक बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके डिस्प्ले में 6.75 इंच का Super AMOLED पैनल इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके फ्रंट पैनल में बिंदी की तरह का एक पंचहोल कैमरा दिया जा सकता है। कैमरे को टॉप में सेंटर में अलाइंड किया जा सकता है। इसके डिस्प्ले में QHD+ और HDR10 का सपोर्ट दिया जा सकता है जिसकी वजह से इसे अब तक लॉन्च हुए सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन से बेहतर डिस्प्ले वाला फोन कहा जा सकता है। इसके डिस्प्ले पैनल को काफी एडवांस्ड बनाया जा सकता है।

[embedded content]
लीक हुए रेंडर इमेज में इसके बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है, जिसकी वजह से यह पता चलता है कि इसमें Galaxy S10 Plus की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके ग्लोबल वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल 5G मॉडम के साथ किया जा सकता है। भारत में इसे क्वालकॉम या एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy Note 10 सीरीज के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके रियर कैमरे की बात करें तो इसमें एक ToF सेंसर दिया जा सकता है, जो इन डेप्थ इमेज क्लिक करेगा। तीसरा कैमरा 10 मेगापिक्सल का PDAF सेंसर होगा जबकि एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया जा सकता है। रेंडर में इसके बैक में एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। Samsung के भारत में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Plus को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।
Posted By: Harshit Harsh

Source: jagran.com

Related posts