हिमाचल में गेस्ट हाउस की ईमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

सोलन : हिमाचल प्रदेश से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है, यहां के सोलन कुमारहट्टी-नाहन हाइवे के किनारे बने सेहज ढाबा और गेस्टहाउस की बिल्डिंग गिर गई. इस बिल्डिंग के नीचे कई लोग दब गए हैं.
बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के मलबे में दबे लोगों में भारतीय सेना के 30 से 35 जवान भी शामिल हैं. ये जवान बस से कहीं जा रहे थे और यहां खाना खाने के लिए रुके थे. सूचना मिलने पर प्रशासन घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है. यहां अभी जोरदार बारिश हो रही है और स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं.

Himachal Pradesh: 10 people rescued from the debris of a building in Kumarhatti that collapsed today. Director cum Special Secretary Revenue & Disaster Management DC Rana, says, “total 25 persons were on the spot. It is raining heavily. NDRF team from Panchkula moving.” pic.twitter.com/MBLJl7gZCL
— ANI (@ANI) July 14, 2019

हिमाचल प्रदेश में पिछले कई दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हादसा हुआ था. हिमाचल प्रदेश के सोलन में सड़क से गुजर रही एक गाड़ी के उस समय परखच्चे उड़ गए जब वो मलवे के साथ होटल के रिसेप्शन को तोड़कर नदी के पास जा गिरी.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts