विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा पर BJP नेता गोपाल भार्गव का विवादित बयान

भोपाल : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आई बरेली से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा जो हमे अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा.

मेरे निजी विचार से यह चैनल अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर मे बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कार्य कर रहे हैं। उनके इस कृत्य से अब यह बात तय है कि देश मे पिछले एक दशक से चल रहा “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” की योजना एवं राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जायेगा।
— Gopal Bhargava (Leader of Opposition) (@bhargav_gopal) July 14, 2019

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि “मेरे निजी विचार से यह चैनल अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर मे बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कार्य कर रहे हैं. उनके इस कृत्य से अब यह बात तय है कि देश मे पिछले एक दशक से चल रहा “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” की योजना एवं राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जायेगा.

देश के एक आम नागरिक के रूप में यह मेरे निजी विचार हैं। अनेक व्यक्ति या समाचार माध्यम इससे असहमत भी हो सकते हैं, जोकि स्वाभाविक है। यदि उनको मेरे इन विचारों से कष्ट पहुँचा हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें ।
— Gopal Bhargava (Leader of Opposition) (@bhargav_gopal) July 14, 2019

बयान पर विवाद बढ़ता देख उन्होंने माफ़ी भी मांग ली है, गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर माफ़ी मांगी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि देश के एक आम नागरिक के रूप में यह मेरे निजी विचार हैं. अनेक व्यक्ति या समाचार माध्यम इससे असहमत भी हो सकते हैं, जोकि स्वाभाविक है. यदि उनको मेरे इन विचारों से कष्ट पहुँचा हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें .
[embedded content]
Source: HW News

Related posts