Xiaomi ने Mi Superbass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन किया टीज, 15 जुलाई को होगा लॉन्च

Publish Date:Thu, 11 Jul 2019 06:38 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अगले सप्ताह अपने Redmi K20 सीरीज को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के साथ ही कंपनी अपने एक और प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी में है। Mi India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस Mi Superbass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन को टीज किया है। इसे 15 जुलाई को रात के 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और Mi India के आधिकारिक स्टोर पर उलपलब्ध कराया जाएगा। Mi India ने कुछ सप्ताह पहले ही Mi Beard Trimmer लॉन्च किया था। इसे भी अमेजन पर उपलब्ध कराया गया था। इसे Rs 1,190 की कीमत में लॉन्च किया गया था।

Prepare to #BreakTheWire. Because the #MiSuperbassWirelessHeadphones are almost here. Launches on 15th July, midnight, on https://t.co/D3b3QtmvaT & @amazonIN.Learn more: https://t.co/zc9hEuDWW9 pic.twitter.com/ZbY4vZKlv7 — Mi India (@XiaomiIndia)
July 11, 2019

दरअसल, Xiaomi भारत में अपने 5 साल पूरा होने की खुशी में पांच अलग-अलग प्रोडक्टस लॉन्च कर रहा है। Xiaomi ने रिचार्जेबल LED लैंप और TDS टेस्टर को भी लिस्ट किया है। Mi Superbass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन के फीचर्स की बात करें तो यह वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक काम करता है। ट्विटर पर टीज की गई तस्वीर के मुताबिक, इसमें 40mm डायनामिक ड्राइवर भी दिया गया है। इस ब्लूटूथ हेडफोन की कीमत के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की है।
 

[embedded content]

टीज हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें यूजर्स को फास्टर कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके साथ ही म्यूजिक लवर्स सॉन्ग्स के हर बीट को एक्सपीरियंस कर सकेंगे। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया जा सकता है। टीज की गई तस्वीर पर गौर करें तो आपको इस हेडफोन के ईयर कप एरिया में ब्लैक और रेड कलर की फिनिशिंग दी गई है। इसके रेंडर में कानों पर फिट बैठने के लिए पैडिंग भी दी गई है। Mi Beard trimmer को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।Posted By: Harshit Harsh

Source: jagran.com

Related posts