Xiaomi Poco F1 यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, बन सकते हैं Android Q Beta टेस्टर

Publish Date:Sun, 30 Jun 2019 10:55 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन Poco F1 के लिए Android Q Beta के अगले अपडेट के लिए टेस्टर ढ़ूंढ रही है। 1 जुलाई से कंपनी अपने सभी डिवाइस के लिए मौजूदा Android Q ग्लोबल Beta बंद कर रही है। इस पब्लिक बीटा को कई यूजर्स ने स्टेबल माना है, उनके स्मार्टफोन ड्राइवर्स के साथ यह बीटा सही तरह से काम कर रही है। इस बीटा के लिए ज्यादातर यूजर्स ने फीडबैक नहीं दिया है इसलिए कंपनी अपने अगले बीटा के लिए ज्यादा से ज्यादा बीटा टेस्टर तलाश कर ही है। इसके साथ ही Mi 6, Redmi 6 और Redmi 6A के लिेए Android 9 Pie का अपडेट भी रोल आउट किया जाएगा।  Redmi 6को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

[embedded content]
Android Q के नए Beta के लिए स्टेबल ROM को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए Xiaomi इस समय बीटा टेस्टर के लिए रिक्रूटमेंड ड्राइव चला रहा है। इसका मुख्य उदेश्य इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को पब्लिक रिलीज से पहले और ज्यादा बेहतर बनाना है। पिछले बीटा रिलीज के लिए कम फीडबैक की वजह से पिछले बीटा को ज्यादा अनस्टेबल बीटा कहा जा रहा है। Poco F1 के लिए नए टेस्टर Android Q ROM टेस्ट करेंगे। हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि टेस्टर इसके डेवलपर प्रिव्यू या MIUI पर आधारित वेरिएंट को टेस्ट करेंगे।
Mi 6 के लिए टेस्टर Android 9 Pie का ग्लोबल स्टेबल ROM वर्जन टेस्ट करेंगे। इसके साथ ही एंड्रॉइड पाई के अल्फा बिल्ड को पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 6 और 6A में देखा जा सकता है। अब Xiaomi अपने इस ऑपरेटिंग सिस्टम का स्टेबल वर्जन रोल आउट कर रहा है। इन सभी बीटा टेस्टिंग के लिए टेस्टर 7 जुलाई 2019 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। Xiaomi के फोरम के मुताबिक, टेस्टर को अंग्रेजी की बेसिक जानकारी होनी चाहिए। साथ ही वो IM टूल के साथ QQ का इस्तेमाल करना आता हो। Poco F1 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।
Posted By: Harshit Harsh

Source: jagran.com

Related posts