VIDEO: तेलंगाना में ‘खाकी’ पर दिखी दबंगों की गुंडई, TRS कार्यकर्ताओं का पुलिस टीम पर हमला

Publish Date:Sun, 30 Jun 2019 03:00 PM (IST)

आसिफाबाद, एएनआइ। तेलंगाना के आसिफाबाद में एक अजीबोगरीब मंजर देखने को मिला। आमतौर पर पुलिस को देखकर गुंडे अपनी दबंगई भूल जाते हैं, लेकिन यह बात तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं को लगता है मालूम नहीं है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने आसिफाबाद जिले में वृक्षारोपण के लिए पहुंचे पुलिस दल और वन रक्षकों की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्मादी भीड़ ने ट्रैक्टर पर सवार महिला पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा।

#WATCH Telangana: A police team & forest guards were attacked allegedly by Telangana Rashtra Samithi workers in Sirpur Kagaznagar block of Komaram Bheem Asifabad district, during a tree plantation drive. (29.06.2019) pic.twitter.com/pZ0H3Qg2Ud
— ANI (@ANI)
June 30, 2019

महिला पुलिसकर्मी भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी, तभी टीआरएस कार्यकर्ताओं ने लाठियों से महिला पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया। जिसमें वह महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है। घटना कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक की बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, वन विभाग और पुलिस की टीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी। तभी कार्यकर्ताओं ने टीम पर हमला कर दिया।
Posted By: Shashank Pandey

Source: Jagran.com

Related posts

Leave a Comment