यूपी में कानून व्यवस्था पर प्रियंका ने उठाए सवाल, CM योगी ने दिया ये जवाब

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे की कानून व्यवस्था पर ट्वीट कर सवाल उठाने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर करारा पलटवार किया है. सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर प्रियंका गांधी का ट्वीट हार की हताशा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में बुरी तरह हारी. उनके भाई और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हार जाते हैं बुरी तरह से. वह कुछ तो करेंगे.

सीएम योगी ने  प्रियंका के ट्वीट को हताशा करार देते हुए कहा,

“उनको दिल्ली, इटली या फिर इंग्लैंड में बैठकर सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करना ही होता है.”

क्या था प्रियंका का ट्वीट

पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएँ हो रही हैं। मगर उ.प्र. भाजपा सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही।
क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है? pic.twitter.com/khYP4eZam2
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) June 29, 2019

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पिछले दिनों ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध के लिए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार ने अपराधियों के सामने सरेंडर कर दिया है. उन्होंने आपराधिक घटनाओं की खबरों का कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा था कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं,  मगर भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही. क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

[embedded content]
Source: HW News

Related posts