केरल में वरिष्‍ठ अधिकारी से तकरार के बाद पुलिस इंस्‍पेक्‍टर लापता, खोजने में जुटी विशेष टीम

Publish Date:Fri, 14 Jun 2019 02:01 PM (IST)

कोच्चि, पीटीआइ। कोच्चि सिटी पुलिस ने उस सर्किल इंस्‍पेक्‍टर का पता लगाने के लिए खोजबीन शुरू की है, जिसका अपने वरिष्‍ठ अधिकारी से गुरुवार को कथित तौर पर विवाद हो गया था। पुलिस के मुताबिक, कोच्चि मध्‍य, पुलिस थाने के सर्किल इंस्‍पेक्‍टर वीएस नवास गुरुवार सुबह से लापता हो गए हैं। बताया जाता है कि बुधवार रात को नवास का उनके वरिष्‍ठ अधिकारी से वायरलेस सेट पर ही विवाद हो गया था।
पुलिस ने बताया कि डीसीपी जी. पूंगुझाली (DCP G Poonguzhali) के नेतृत्‍व में चार सदस्‍यीय विशेष टीम गठित की गई है। यह जांच वीएस नवास की पत्‍नी द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद शुरू की गई है। तिरुवनंतपुरम में संवाददाताओं से बातचीत में राज्‍य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहेरा (Loknath Behera) ने कहा कि उम्‍मीद है कि विशेष टीम जल्‍द ही लापता अधिकारी को खोज लेगी।
राज्‍य पुलिस प्रमुख ने बताया कि मैं एक बार निजी तौर पर वीएस नवास से बात करूंगा और उस स्थिति को समझने की कोशिश करुंगा जिसकी वजह से उन्हें लापता होने के लिए मजबूर किया गया। उन्‍होंने यह भी बताया कि विशेष जांच टीम नवास और उनके वरिष्‍ठ अधिकारी से हुए विवाद की भी छानबीन कर रही है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, नवास को आखिरी बार अलप्‍पुझा जिले (Alappuzha district) के कयामकुलम (Kayamkulam) में देखा गया था।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप
Posted By: Krishna Bihari Singh

Source: Jagran.com

Related posts

Leave a Comment