पुणे के सरकारी स्कूल के अध्यापक ने 12 बच्चियों संग की छेड़छाड़, तीन दिनों की पुलिस हिरासत में

Publish Date:Fri, 17 May 2019 08:40 PM (IST)

पुणे, आइएएनएस। पुणे के एक सरकारी स्कूल के अध्यापक द्वारा 12 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित अध्यापक को गुरुवार को गिरफ्तार करने के बाद तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सभी पीडि़त बच्चियां कक्षा छह की हैं और इनकी उम्र 12 साल के आसपास है।
मामले की जांच अधिकारी चित्रा चौधरी ने बताया कि आरोपित विक्रम शंकर पोद्दार (42) एक सरकारी स्कूल में पढ़ाता है। चौधरी ने बताया कि बच्चियों से शिकायत मिलने के बाद की गई आंतरिक जांच में पता चला है कि वह छह महीनों से बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।
पीड़ित बच्चियों की संख्या 12 है। छेड़छाड़ की यह वारदातें अधिकांश भोजनावकाश के दौरान होती थीं। जांच अधिकारी ने एक बच्ची के हवाले से बताया कि आरोपित उन्हें गलत तरीके से छूता था। छेड़छाड़ की यह वारदात इसलिए इतने दिनों तक चलती रहीं, क्योंकि आरोपित ने बच्चियों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।
हालांकि कुछ महीने पहले एक बच्ची ने हिम्मत दिखाई और शिक्षा अधिकारी से अपनी पीड़ा बताई। मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत की जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया। जांच में पता चला कि शिकायत सही है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप
Posted By: Tanisk

Source: Jagran.com

Related posts

Leave a Comment