J-K: पुलवामा और अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में सुरक्षाबलों का आतंकियों से एनकाउंटर चल रहा है. पुलवमाम के पंजगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि 2 से 3 आतंकियों के अभी भी इलाके में छुपे होने की खबर है. वहीं अनंतनाग में देहरूना गांव में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है.

J&K: Visuals from Panzgam village in Awantipora where an encounter had broken out between terrorists & troops of 130 Battalion CRPF, 55 RR and Special Operations Group (SOG) earlier this morning. One terrorist has been neutralised. (visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/jKruNbpW66
— ANI (@ANI) May 18, 2019

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलवामा के पंजगाम इलाके में रात करीब दो बजे एनकाउंटर शुरू हुआ था. इस इलाके से एनकाउंटर के बाद मारे गए आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं. इनमें से एक आतंकी की पहचान शौकत अहमद डार के रूप में हुई है जो पिछले चार सालों से पुलवामा इलाके में सक्रिय था. सेना के जवान औरंगजेब की बर्बर्ता से की गई हत्या में भी इसका हाथ बताया जा रहा है. वहीं, दूसरे आतंकी पहचान अभी तक जाहिर नहीं की गई है.

दूसरी ओर अनंतनाग के देहरूना गांव में सुबह मुठभेड़ शुरु हुई. यहं सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है और दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है. यहां अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Source: HW News

Related posts