सिद्धू बोले- कैबिनेट मंत्री से दे दूंगा इस्तीफा अगर…

नई दिल्ली: आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तल्खी बढ़ गई है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि अगर कैप्टन अमरिंदर के राज में धर्म ग्रंथों के अपमान पर इंसाफ नहीं मिला और दोषियों को सज़ा नहीं दी गई तो मैं कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा.
बठिंडा से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वाडिंग के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पूर्व बीजेपी-अकाली दल सरकार के दौरान पंजाब को कथित नुकसान पहुंचाने के लिए बादल परिवार पर हमला बोला. रैली के दौरान बिना कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम लिए नवजोत सिंह सिद्धू प्रचार के आख़िरी दिन इशारों-इशारों में काफ़ी कुछ कह गए.
राज्य के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सिद्धू ने कहा, “अगर बेअदबी (धार्मिक ग्रंथ की) के दोषियों को सजा नहीं दी गई और अगर गुरु को सम्मान नहीं मिला तो…सिद्धू इस्तीफा दे देगा.”
बता दें कि इस चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिद्धू ने पंजाब में प्रचार नहीं किया, लेकिन दो दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरदासपुर रैली से सिद्धू की पंजाब के प्रचार में एंट्री करवाई.
Source: HW News

Related posts