TDP ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

Pulwama attack: एक महीने का वेतन देंगे झारखंड सीएम रघुवर दास और मंत्री
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पुलवामा अटैक के शहीदों के परिवार को वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। सीएम ने घोषणा करते हुए शहीदों के परिजनों को उनके और पूरे मंत्रिमंडल द्वारा एक महीने का वेतन…
बालिका गृहकांड: CM से भी हो सकती है पूछताछ, कोर्ट ने CBI को भेजी अर्जी
बालिका गृहकांड से जुड़े एक मामले में विशेष पॉक्सो कोर्ट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, समाज कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अतुल प्रसाद और तत्कालीन डीएम धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ दायर याचिका को सीबीआई के पास सूचनार्थ अग्रसारित कर दिया है। बालिका गृहकांड में गिरफ्तार कथित डॉक्टर अश्विनी के वकील सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट में अर्जी दी थी। अर्जी में आरोप लगाया है कि सीबीआई तथ्यों को दबाने की कोशिश कर रही है।
Pulwama terror attack:गुस्साई जनता का ‘रेल रोको’ प्रदर्शन,आवागमन बाधित
महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने पुलवामा आतंकवादी हमले के विरोध में शनिवार को रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि प्रदर्शनकारी सुबह करीब आठ बजकर 20 मिनट पर रेलवे पटरियों पर पहुंचे और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। प्रदर्शन के कारण मार्ग पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई।
Pulwama attack:हमले के विरोध में लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में शनिवार को बिहार के औरंगाबाद जिले भर में विरोध प्रदर्शन किया गया। जिला मुख्यालय से सटे मंजुराही गांव के समीप एनएच-2 को लोगों ने जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। यहां करीब एक घंटे के लिए सड़क जाम की गई जिसके कारण आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो गया। नेशनल हाईवे पर स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। स्थानीय लोगों ने कहा कि पाकिस्तान की शह पर हमले हो रहे हैं।
IIT की रिपोर्ट: पटना और कानपुर की हवा दिल्ली से ज्यादा जहरीली
गंगा के मैदानी क्षेत्रों में बसे शहरों में प्रदूषण की स्थिति गंभीर होती जा रही है। प्रदूषण के कारण गंगीय मैदानी क्षेत्रों का हाल सर्दियों में दिल्ली से भी बुरा हो जाता है। एक नए अध्ययन के अनुसार पटना, कानपुर और वाराणसी में प्रदूषण की मात्रा सबसे ज्यादा पाई गई है। दूसरी तरफ मध्य भारत के शहरों में भी प्रदूषण बढ़ रहा है लेकिन वह उत्तर की तुलना में अभी भी कम है।
चंदौली: शहीद का 2 वर्षीय बेटा हाथ उठाकर बोला जय, डबडबा गईं सबकी आंखें
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद अवधेश कुमार यादव का पार्थिव शरीर शनिवार की सुबह लगभग सवा आठ बजे पैतृक आवास बहादुरपुर गांव पहुंचा।
यूपी में चुनाव से पहले बड़े फरेबदल, 22 जिलों के DM समेत 66 IAS बदले
प्रदेश सरकार ने चुनाव की आहट के साथ ही 66 आईएएस अधिकारियों का तबादाल कर दिया है। इसमें 22 जिलों के डीएम शामिल हैं। साथ ही आठ पीसीएस अधिकारियों का भी तबादला किया गया है। माना जा रहा है कि यह तबादला चुनाव आयोग के निर्देशों के बाद किए गए हैं। आयोग ने जिलों में तीन साल या उससे ज्यादा जमे अधिकारियों को हटाने के निर्देश दिए थे।
पुलवामा हमलाः शहीद श्यामबाबू का पार्थिव शरीर लेकर पहुंचीं स्मृति ईरानी
पुलवामा में आतंकी हमले के बाद डेरापुर का रैंगवा गांव शुक्रवार को गम के सैलाब में डूबा था। गांव के वीर सपूत सीआरपीएफ के जवान श्याम बाबू का पार्थिव शरीर लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज उनके गांव पहुंचीं। पार्थिव शरीर पहुंचते ही गांव का माहौल बेहद गमगीन हो गया और हर तरफ जबतक सूरज चांद रहेगा श्यामबाबू तुम्हारा नाम रहेगा,
शहीद जांबाज मोहन लाल रतूड़ी की अंतिम विदाई में छलके आंसू
पुलवामा हमले में शहीद हुए उत्तरकाशी के बनकोट गांव के जांबाज मोहन लाल रतूड़ी की अंतिम यात्रा में जन सैलाब उमड़ा। गम और आक्रोश के बीच देहरादून के विद्या विहार कॉलोनी से शहीद के पार्थिव शरीर की अंतिम
Pulwama Attack : कायराना हमले के खिलाफ शहरवासियों का फूटा गुस्सा
आतंकी हमले के विरोध में व्यापारिक और अन्य संगठनों ने आज उत्तराखंड के विभिन्न शहरों में आतंकवाद का पुतला फंककर विरोध दर्ज कराया। देहरादून में बाजार बंद कर आक्रोशित व्यापारियों ने रैली निकाली। प्रदेश के अन्य शहरों में भी व्यापारियों सहित सामाजिक व राजनैतिक संगठनों ने  प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया।
Source: HW News

Related posts