‘बधाई हो कांग्रेस. पाकिस्तान से बयान का समर्थन मिलने से आपको गर्व हो रहा होगा’

नई दिल्ली: पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में कितने आतंकी मारे गए? इस सवाल पर खूब बयानबाजी हो रही है. अब केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान ने हमारे 40 सैनिकों को धोखे से मारा लेकिन हमारे जांबाज सैनिकों ने पाक में घुसकर उनके 400 आतंकियों को मार गिराए.

हमारे देश का दुर्भाग्य है कि यहां कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्हें पुलवामा में हुआ आतंकी हमला एक दुर्घटना लगता है।
ये वही महोदय हैं, जिनको ओसामा भी शांतिदूत लगता था और जिन्होंने 26/11 के आतंकी हमले में भी पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी और जांच की दिशा को भटकाने का प्रयास किया था: पीएम pic.twitter.com/LIk24sDotv
— BJP (@BJP4India) March 5, 2019

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ‘एक समय था जब देश में आतंकी हमला होने पर सरकार द्वारा सैनिकों के हाथ बांध दिए जाते थे लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार सेना को खुली छूट देती है. जिसके परिणाम स्वरूप भारत के वीर सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर उनके 400 आतंकियों को ढेर कर दिया.

Congratulations Congress. This endorsement from Pakistan will truly make you proud! pic.twitter.com/euJIR26tAL
— BJP (@BJP4India) March 5, 2019

ऐसा कारनामा सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है.’ ध्यान रहे कि वायुसेना के एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की कुल संख्या पर बिल्कुल सटीक और आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में बीजेपी की रैली में कहा था कि एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए थे.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts