पाकिस्तान की भाषा बोल रहे है कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली : भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद राजनितिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने इसे लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।
मायावती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह कह रहे है कि 250 से अधिक आतंकियों के मारे गए है। लेकिन उनके गुरु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसपर चुप्पी का रहस्य क्या है ?
मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं जबकि क्रेडिट (श्रेय) लेने के लिये हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुये हैं। आखिर क्यों ?’

BJP chief Amit Shah arduously making claim that IAF strike had killed over 250 terrorists in Pak but why his guru PM Modi who is always keen to take credit for everything is silent over it? Terrorists killed is good news but what is the secret behind deep silence of PM over it?
— Mayawati (@Mayawati) March 5, 2019

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आतंकी मौत के घाट उतारे गये, अच्छी बात है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की लम्बी चुप्पी का रहस्य क्या है?
मायावती ने कहा कि गरीबों, मजदूरों, किसानों को विकास का सही लाभ नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा, ‘वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिन्तित है। फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इस पर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी?’
आपको बता दें कि शाह ने अहमदाबाद की एक जनसभा में कहा था कि सैन्यबल पाकिस्तान में गये और सर्जिकल स्ट्राइक की। उन्होंने हमारे सैनिकों की शहादत का बदला ले लिया। पुलवामा के बाद हर किसी ने सोचा कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं होगी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ने एयर स्ट्राइक करायी और इसमें 250 से अधिक आतंकवादी मारे गये।
[embedded content]
Source: HW News

Related posts