LG Vs दिल्ली सरकार: सुप्रीम कोर्ट ने 6 मुद्दों पर की सुनवाई, फैसले से नाराज AAP

नई दिल्ली: केजरीवाल के सत्याग्राही मंच से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जम कर बरसीं. उन्होंने मोदी के छप्पन इंच के सीने पर तंज करते हुए कहा कि छप्पन इंच की छाती तो रावण की भी थी. ममता ने पीएम मोदी और शाह पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जिसने लोगों का खून पीया, वे लोग देश पर राज कर रहे हैं. हमें गुजरात के दिन याद हैं.

West Bengal CM Mamata Banerjee after a meeting with Sharad Pawar, Chandrababu Naidu, Farooq Abdullah, Rahul Gandhi, Arvind Kejriwal: We’ll work together at the national level. We’ll have a common minimum agenda. We’ll have a pre-poll alliance pic.twitter.com/da9lCV5hIE
— ANI (@ANI) February 13, 2019

आम आदमी पार्टी की तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ रैली में आज ममता बनर्जी ने तंज करते हुए कहा कि भेजो सीबीआई वालों को, अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाऊंगी. ममता ने कहा कि आइए यूनाइटेड भारत बनाएं. डेमोक्रेसी अब मोदीक्रेसी बन गया है. आपातकाल से भी भयानक स्थिति है. ममता ने साफ किया कि राज्य में हमारी और लेफ्ट के बीच लड़ाई रहेगी, लेकिन राष्ट्रीय तौर पर हम साथ लड़ेंगे.

Congress Pres Rahul Gandhi after a meeting with Sharad Pawar, Chandrababu Naidu, Farooq Abdullah, Mamata Banerjee, Arvind Kejriwal: We had a very constructive meeting. We agreed that principal target for all of us is to fight against assault on institutes being carried out by BJP pic.twitter.com/XIuWB52LUg
— ANI (@ANI) February 13, 2019

हम अपने सारे हितों को भुलाने के लिए तैयार हैं. दोबारा मोदी ना आए. इसके लिए हम सारी कुर्बानियां देने को तैयार हैं. ममता ने इस रैली से कांग्रेस को भी बड़ा संदेश दिया. ममता ने कहा कि जो जहां मजबूत है, वहां लड़ाई लड़े. हम बंगाल में मजबूत हैं तो यहां हम बीजेपी से लड़ेंगे. आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू मजबूत हैं तो वहां वे बीजेपी से लड़ेंगे. इसी तरह अगर दिल्ली में आम आदमी पार्टी मजबूत है तो वहां आप को ही लड़ने दिया जाए. यूपी में समाजवादी पार्टी मजबूत है तो वहां वही लड़े.

UP CM: Every devotee of this country expresses its gratitude to Prime Minister because of whose guidance Kumbh could receive international recognition. He was the one who started Kumbh with ‘ganga pooja’ of ‘akhadas’ & maybe he can have another programme here pic.twitter.com/6nhcwCzdRy
— ANI UP (@ANINewsUP) February 13, 2019

ममता ने फारूक अब्दुल्ला की बात दोहराते हुए कहा कि हमें कुर्बानी देनी होगी. हम चाहें तो हम भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में लड़ सकते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं कहते, बल्कि हम कांग्रेस से कहते हैं कि आप मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की लड़ाई लड़ें. हम जहां मजबूत हैं, वहां लड़ें. बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए वोट मत काटिए. ममता ने दावा किया कि बीजेपी चाहे जितनी लड़ाई लड़ ले, बंगाल में टीएमसी को 42 की 42 सीटें मिलेंगी. बंगाल में अगर लेफ्ट और कांग्रेस मिलकर भी लड़ते हैं तो सारी सीटें मुझे ही मिलेंगी.
[embedded content]
ममता ने कहा कि मैं अपने सांसदों के साथ संसद में गई और बापूजी को बोला क्षमा कीजिए और बीजेपी को हटाइए. देश का नेता गांधी और अंबेडकर जैसा होता है, सुभाष चंद्र बोस जैसा होता है. ममता ने कहा कि अब गुजरात भी आपको नहीं पहचानेगा. जनता आपको गुजरात भी जाने का मौका नहीं देगी. ममता ने कहा कि आप कहते हैं कि 56 इंच की छाती है. 56 इंच की छाती तो रावण की भी थी. ममता ने कहा कि इस समय सभी का फोन सर्विलांस पर है. सारे नेताओं यहां तक कि बीजेपी के मंत्रियों पर भी नजर रखी जा रही है. ममता ने अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने पर भी सवाल उठाए.
Source: HW News

Related posts