योगी पर अखिलेश का हमला – बोले मंदिर छोड़े पहले किसानों के खेत को सांडों से बचाए

प्रयागराज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कुम्भ नगरी प्रयागराज पहुंचे। यहां पर उन्होंने साधू संतों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर जमकर हमला किया. यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 24 घंटे में मंदिर में बनाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पहले किसान के खेतों को सांडों से बचा लो मंदिर तो दूसरी बात है.
आपको बता दें कि एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर मसले को 24 घंटे के भीतर निपटाने का दावा किया था. उनका कहना है कि राम मंदिर मसले पर लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है. उन्होंने कहा कि इसे हमारे हवाले कर देना चाहिए और 24 घंटे के भीतर इसका समाधान हो जाएगा.

कुंभ में मैली गंगा पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा जब कभी समाजवादियों को मौका मिलेगा नदियों को साफ करेंगे. योगी सरकार द्वारा संगम किनारे प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भले ही कैबिनेट बैठ जाए लेकिन अगर उसे किसानों का भला ना हो तो बेकार है.
वहीं महागठबंधन में कांग्रेस को शामिल न करने पर कहा कि हाथ के साथ बिना महागठबंधन यूपी में मजबूत है. पूर्व सीएम ने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन जनता का गठबंधन है. इसे जनता समर्थन देगी. कांग्रेस को भी गठबंधन का समर्थन करना चाहिए. बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने साथ लड़ने का फैसला किया है. दोनों ही पार्टियां 38-38 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेंगी. वहीं अमेठी और रायबरेली में गठबंधन ने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है.
बता दें कि अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं और रायबरेली से सोनिया गांधी सांसद हैं. वहीं इस गठबंधन ने 2 सीटें अजित सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के लिए छोड़ दी है.
[embedded content]
Source: HW News

Related posts