सपा-बसपा की जोड़ी सांपनाथ और नेवलानाथ की है.. वीडिओ देखिए

पटना: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई मुझसे भी तो पूछे कि मैं पार्टी से टिकट लूंगा या नहीं. मेरी दिल की बात तो कोई जाने. बीजेपी इस बार पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट देगी या नहीं इस पर जो चर्चाएं हो रही उसी को लेकर सांसद ने अपनी दिल की बात कही.
[embedded content]
दरअसल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को सेंट माइकल स्कूल के बगल में बालू पर सामुदायिक भवन में आयोजित राष्ट्र के ज्वलंत मुद्दों पर संवाद के कार्यक्रम में अपनी बात कह रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी से बढ़कर जनता है. जनता के दुख-दर्द को बयां करने का एक माध्यम हूं. कोई भी बात पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है.

mastered the art of ‘Mann ki Baat’! But let’s not forget ‘Dil ki Baat’. Stop this jumle-baazi. The nation wants to know plain & simple answers on CBI (which seems to be very messy today) ED & especially Rafale etc. in a honest & transparent manner. Great haste in taking decisions
— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) January 11, 2019

नोटबंदी से मध्यवर्ग और निम्न मध्यवर्ग के लोगों को रोजगार ठप हो गया है, जो महिलाएं पैसे छुपा कर रखी थीं वह सब नोटबंदी ने डूबो दिया. वहीं, किसानों को अब भी फसल का पर्याप्त मूल्य नहीं मिल रहा है.
Source: HW News

Related posts