लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में नहीं बदला जाएगा कांग्रेस का अध्यक्ष

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. सीएम कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि फिलहाल कोई नया प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनने वाला है. अभी कमलनाथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के मुखिया बने रहेंगे.

मैंने तय किया है कि मैं कोई घोषणा नहीं करूंगा। अब योजनाओं का निर्माण करने वाले विभाग के अधिकारी ही योजनाओं की घोषणा करेंगे। pic.twitter.com/Hiv4z8V5dN
— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 1, 2019

दिल्ली दौरे से लौटते वक्त सीएम कमलनाथ ने मीडिया में बयान दिया कि फिलहाल मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नहीं बदला जा रहा है. कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब बहुत कम समय बचा है. इसलिए संगठन में फिलहाल कोई फेरबदल नहीं किया जा रहा है.

“हिंदी भाषा ही नहीं भावों की अभिव्यक्ति है,सदियों से हर भारतीय के शब्दों की शक्ति है।”
हिंदी भाषा अभिव्यंजना की अपार क्षमता से पूर्ण एक समृद्ध भाषा है। विश्व हिंदी दिवस के अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।#हिंदी_दिवस pic.twitter.com/JfrbwFz26e
— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) January 10, 2019

बता दें कि इससे पहले इस बात की चर्चा थी कि पूर्ण सीएम अर्जुन सिंह के बेटे अजय सिंह को पार्टी एमपी का कमान दे सकती है. सोशल मीडिया पर अजय सिंह को बधाई भी दी गई. लेकिन कमलनाथ के बयान के बाद अब तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. इसके साथ ही कमलनाथ ने यह भी साफ किया कि अगर आगे किसी को काम करने की जिम्मेदारी देनी होगी तो उसके बारे में विचार किया जाएगा.
Source: HW News

Related posts