अनंत नारायणन ने छोड़ा मिन्त्रा और जबोंग, Flipkart के अमर नगरम संभालेंगे कमान

Publish Date:Mon, 14 Jan 2019 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। ई-कॉमर्स फैशन कंपनी मिन्त्रा और जबोंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंत नारायणन ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। मिन्त्रा ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बाहरी अवसरों के चलते कंपनी छोड़ा है। बता दें कि मिन्त्रा और जबोंग वॉलमार्ट इंक-स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट की इकाई है। अनंत नारायणन की जगह फ्लिपकार्ट के अमर नगरम को मिन्त्रा और जबोंग के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है। ऐसी अटकलें थी कि कंपनी से बिन्नी बंसल के जाने के बाद उनकी जगह किसी नए के आने पर नारायणन ई-कॉमर्स कंपनी छोड़ देंगे। 
नए स्ट्रक्चर के बनने के बाद मिन्त्रा और जबोंग फ्लिप्कार्ट के अंतर्गत आ गए थे और अनंत नारायणन कृष्णमूर्थी को रिपोर्टिंग करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक अनंत नारायणन हॉटस्टार के कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म जॉइन कर सकते हैं। 
मिन्त्रा ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि अनंत नारायणन ने मिन्त्रा और जबोंग को फैशन-ई कॉमर्स बाजार में आगे ले जाने के लिए बेहतर काम किया है, अनंत की वजह से कंपनी को अच्छा ग्रोथ मिला।  

बयान में कहा गया कि पिछले साढ़े तीन सालों में नारायणन और उनके प्रबंध टीम ने कंपनी के लिए मजबूत नीव तैयार की है। कंपनी के बयान के मुताबिक मिन्त्रा और जबोंग फ्लिपकार्ट ग्रुप का अहम हिस्सा रहे हैं। कंपनी आगे भी ग्रोथ स्ट्रैटेजी जारी रखेगी और फ्लिपकार्ट के साथ तालमेल का फायदा उठाएगी।
Posted By: Nitesh

Source: jagran.com

Related posts