VIDEO: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने धुना

VIDEO: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने धुना

India
oi-Rahul Kumar

| Updated: Sunday, December 9, 2018, 0:45 [IST]

ठाणे। केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। ठाणे के अंबरनाथ में स्टेज से उतरते वक्त एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद आठवले के समर्थकों ने युवक की जमकर पिटाई की। रामदास आठवले एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी बताया जा रहा है।

शनिवार को रामदास अठावले अंबरनाथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। शाम के वक्त कार्यक्रम के दौरान स्टेज से उतरते वक्त एक व्यक्ति ने उनके कान के पास जोरदार थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद वह भागने लगा तो समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आठवले के समर्थकों की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अठावले पर हुआ हमला यह हमला उनके उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि, मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा। वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

#CentralMinister and #RPI chief @RamdasAthawale slapped in an event in #Ambernath. Accused thrashed by his supporters @BJP4India @INCMaharashtra @ShivSena pic.twitter.com/5pIa16Ykm7
— Nishat M Shamsi (@nishatshamsi) December 8, 2018

न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में बीजेपी और SP प्रवक्ता के बीच हुई मारपीट, सपा प्रवक्ता गिरफ्तार

More thane NewsView All

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts