Video: महिला टीचर ने मासूमों के मुंह पर लगा दी टेप

Video: महिला टीचर ने मासूमों के मुंह पर लगा दी टेप

India
oi-Yogender Kumar

| Published: Saturday, December 8, 2018, 17:35 [IST]

गुरुग्राम। शहर के सेक्‍टर 37-C स्थित स्‍कूल में एक महिला टीचर की हैरान करने वाली करतूत सामने आई है। महिला टीचर ने मासूम छात्रों के मुंह पर सेलो टेप लगा दी, ताकि वे शोर न मचा सकें। यह मामला चर्चा में उस वक्‍त आया, जब टीचर की इस गंदी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के बारे में जब स्‍कूल प्रबंधन को जानकारी मिली तो बिना देरी किए महिला टीचर को सस्‍पेंड कर दिया गया।

स्‍कूल के ही कर्मचारी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया
जानकारी के मुताबिक, यह महिला टीचर नारायणा टेक्नो स्कूल में कार्यरत थी, जहां इसने मासूमों के साथ अमानवीय बर्तावव किया। बताया जा रहा है कि स्‍कूल के ही किसी कर्मचारी ने महिला टीचर को बच्‍चों के मुंह पर सेलो टेप लगाते हुए देख लिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद तो महिला की टीचर की अमानवीयता पर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

बच्‍चों के मुंह पर टेप बांधने का मामला 6 अक्‍टूबर का है
वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला टीचर मासूमों के मुंह पर सेलो टेप लगा रही है। यह मामला 6 अक्टूबर का है, लेकिन इसका बाद में सोशल मीडिया पर डाला गया, जिसकी वजह से मामला अब जाकर चर्चा में आया है। महिला टीचर ने बच्‍चों के मुंह पर टेप इसलिए लगाई ताकि वे शोर न मचा सकें। घटना का वीडियो सामने आने के बाद दो बच्चों के पेरेंट्स ने स्कूल प्रबंधन को शिकायत दी। अभिभावकों की शिकायत पर एक्‍शन लेते हुए महिला टीचर को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

आरोपी महिला टीचर ने दी यह सफाई
स्कूल प्रिंसिपल गुरुराज के मुताबिक, उन्‍हें जैसे ही इस मामले की शिकायत मिली, उन्‍होंने बिना देरी किए कड़ी कार्रवाई की और महिला टीचर को निलंबित कर दिया। इस मामले में महिला टीचर का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कुछ बच्चे क्लास को डिस्टर्ब कर रहे थे। वे अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे थे। इसी वजह से उनके मुंह पर टेप लगाने का फैसला लिया।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!
Source: OneIndia Hindi

Related posts