‘वो हर रात मेरा रेप करता और फिर एक वायरस मुझमें आ गया’

2017 में जीता मिस गैलेक्‍सी का इंटरनेशनल टाइटल
रूबी मैरी ने 2017 में मिस गैलेक्‍सी 2017 का इंटरनेशनल टाइटल जीता। बीबीसी के साथ बातचीत में बातचीत में रूबी मैरी ने कहा, ‘यह बहुत बुरे सपने जैसा था- सबसे डरावनी मूवी, जो पहले कभी नहीं देखी, मानो जिंदगी एक ही सीन में रुक गई है, हमेशा के लिए।’ उस दर्दनाक घटना को याद करते हुए रूबी मैरी ने कहा, ‘जब मैं बांग्‍लादेश जा रही थी, तब बहुत खुश थी। प्‍लेन में यात्रा करते हुए मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा था, पर मुझे पता नहीं था कि 6 हफ्ते का वो हॉली-डे ट्रिप 6 महीने का हो जाएगा और मेरी जिंदगी इस तरह तबाह हो जाएगी।’

एक दिन में खतरनाक मोड़ पर चली गई रूबी की जिंदगी
रूबी मैरी बताती हैं कि एक फैमिली डिनर के दौरान एक दिन में उनकी जिंदगी ने खतरनाक मोड़ पर आ गई। रूबी ने कहा, ‘मैं बैठी डिनर कर रही थी, पूरी फैमिली साथ थी और मेरे पिता आए। वह भी परिवार के सभी सदस्‍यों के साथ बैठकर खाना खने लगे। वो दिन मुझे आज भी याद है, जैसे कल ही की बात हो। खाना खाते-खाते अचानक उन्‍होंने कहा कि अच्‍छा नहीं होगा कि हम रूबी की शादी कर दें?’ पिता का प्‍लान सुनकर रूबी चौंक गई थीं। उस वक्‍त रूबी की उम्र सिर्फ 15 साल थी।
Read Also-दर्दनाक दवा: दिल्ली में इलेक्ट्रिक शॉक के जरिए हो रहा है गे-लेस्बियन का इलाज

‘वो हर रात मेरा रेप करने लगा’
इतनी छोटी उम्र में शादी की बात सुनकर रूबी को समझ नहीं आया कि उनकी फैमिली उनके साथ ऐसा क्‍यों कर रही है। वह भयावह एहसास था, मेरे साथ स्‍लेव (दासी) जैसा बर्ताव हो रहा था। रूबी आगे बताती हैं, ‘मेरी मां ने होने वाले पति की ओर इशारा करके मुझे बताया। मैं बस अपनी मां को देखती रही, मुझे कुछ समझ नहीं आया। कोई भाव मेरे अंदर नहीं था, ना ही कोई आंसू। मुझे शादी पर गुडि़या की तरह सजाया गया। सोने के गहनों से लाद दिया गया, जिसे देखकर मेहमान काफी उत्‍सुक हो रहे थे। मेरी शादी हो गई। मेरा पति इस तरह दिखाता था जैसे वह बहुत अच्‍छा इंसान हो, लेकिन वो हर रात मेरा रेप करता था। वह जल्‍दी से मुझे प्रेग्‍नेंट करना चाहता था, पर मैं ऐसा नहीं चाहती थी। मेरी कजिन ने मुझे कुछ गर्भनिरोधक गोलियां दीं मैं वो खाने लगी, लेकिन उसे पता चल गया।

पति से मिला वायरस, जिसने बच्‍ची को बना दिया अपाहिज
रूबी ने बताया कि बाद में उन्‍हें बेटी पैदा हुई, जो कि तीन हफ्ते पहले ही जन्‍मी थी। उसे स्‍पेशल केयर यूनिट में रखा गया था, मुझे बताया गया कि वह दिव्‍यांग है। रूबी ने बताया, ‘उनके शरीर में साइटोमेगल वायरल मिला था, जो कि हरपीज से संबंधित होता है। यह वायरस मेरे पति से मेरे अंदर आया, जिससे बच्‍चा प्रभावित हो गया।’ यह वायरस सलाइवा के जरिए फैल जाता है, किसिंग और सेक्‍स के दौरान यह दूसरे के शरीर में प्रवेश कर सकता है।

Source: OneIndia Hindi

Related posts